iifa में कृति का कातिल LOOK
iifa में कृति का कातिल LOOK
Share:

आपको बता दे की वैसे भी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज का आइफा अवार्ड्स 2017 (IIFA Awards 2017) का रंगारंग तरिके से आगाज भी हो चूका है जिसमे की हमे कई चुलबुले व दिग्गज सितारे नजर आ रहे है. गौरतलब है कि, आईफा को इस बाद करण जौहर और सैफ अली खान होस्‍ट करने वाले हैं. ऐसे में सोमवार को मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सितारों का जमावड़ा नजर आया था, तथा देखा जाए तो 13 से 15 जुलाई तक चलने वाले इस अवॉर्ड की पहली नाइट की फोटोज सामने आईं हैं जिसमें बॉलीवुड सितारे काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं.

तो वही देखा जाए तो अपने स्टाइल से हर किसी को इंप्रेस कर देने वाली अभिनेत्री कृति सैनन कल IIFA Rocks 2017 के ग्रीन कार्पेट पर भी अपने नए अवतार की वजह से चर्चा में हैं. अपने स्टाइल से हर किसी को इंप्रेस कर देने वाली अभिनेत्री कृति सैनन कल IIFA Rocks 2017 के ग्रीन कार्पेट पर भी अपने नए अवतार की वजह से चर्चा में हैं.

कृति सैनन की ये ड्रेस Mark Bumgarner ने डिजाइन की है जो जाने माने इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर हैं. इस ऑफ शोल्डर ड्रेस में कृति बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. इससे पहले आईफा के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कृति ब्लू ड्रेस में पहुंची थीं. आप भी निहारिये कृति का यह कातिल लुक. 

जग्गा की पहले दिन की जासूसी लोगों को रास ना आई...

अपनी छिपी चाहतों को पंख देने की कहानी है 'लिपस्टिक...'

गर्लफ्रेंड बनाने के लिए काफी ट्राई किया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -