Luka Chuppi Poster : गाने के बाद सामने आया एक और पोस्टर, वरमाला लिए दिखे स्टार्स
Luka Chuppi Poster : गाने के बाद सामने आया एक और पोस्टर, वरमाला लिए दिखे स्टार्स
Share:

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी' अगले महीने 1 मार्च को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का गाना हाल ही में रिलीज़ हुआ है और इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. यह गाना है 'तू लौंग मैं इलायची' जो  पुराने गाने का रीमिक्स है. इसके अलावा फिल्म का एक और पोस्टर सामने आया है जिसे हम दिखाने वाले हैं. वहीं बता दें, कार्तिक और कृति पहली बार इस फिल्म के ज़रिये रोमांस करने वाले हैं.

गाने के बाद अब फिल्म का नया पोस्टर भी सामने आ गया है जिसमें दोनों स्टार्स एक दूसरे का हाथ पकड़े कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं तो दूसरे हाथ में शादी की माला पकड़े हुए है. इसके अलावा फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म की कहानी लिवइन रिलेशनशिप पर बेस्ड है और कार्तिक आर्यन उर्फ गुड्डू और कृति सेनन उर्फ रशमी एक दूसरे के साथ बिना शादी किए साथ में रहना चाहते हैं. लेकिन इसके बाद उन दोनों के साथ क्या होता है. यानि फिल्म में बहुत ही मज़ा आने वाला है. 

कार्तिक आर्यन जहां फिल्म में मथुरा के एक लोकल टीवी रिपोर्टर की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं कृति सेनन फिल्म में एक स्ट्रॉन्ग लड़की के रोल में दिखाई देंगी. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे और रिलीज से पहले ही इनकी रोमांटिक केमेस्ट्री फैन्स को भा गई है. लुका छुपी के अलावा कार्तिक आर्यन फिल्म पति पत्नी और वो में दिखेंगे. वहीं उनकी नई फिल्म की भी घोषणा हो गई है जिसमें वह दिशा पटानी के साथ रोमांस करेंगे.

रोमांटिक कॉमेडी में नज़र आने वाले हैं 'टीटू', रिलीज़ डेट आई सामने

कार्तिक आर्यन के बढ़ गए भाव, ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर

Tu Laung Main Elaachi : लुका छुपी का नया गाना हुआ रिलीज़, कृति सैनन ने लगाए ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -