सिंड्रेला बन अवॉर्ड शो में कृति सेनन फैलाया हुस्न का जलवा, सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए घायल
सिंड्रेला बन अवॉर्ड शो में कृति सेनन फैलाया हुस्न का जलवा, सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए घायल
Share:

बी-टाउन हसीनाएं जब भी बन-ठन कर निकलती हैं तो हर कोई उन्हें देखकर आहें भरने लग गया है। अभिनेत्री की फोटोज तेजी से इंटरनेट पर वायरल होने लगी है। ऐसा ही नजारा एक बार फिर देखने के लिए मिला है जब हसीनाओं का एक से बढ़कर एक अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। मौका था  HELLO Hall of Fame Awards का। इस अवाॅर्ड नाइट में अनन्या पांडे, तापसी पन्नू से लेकर कई हसीनाओं ने अपने हुस्न से बिजलियां भी गिरने लगी है।

हर कोई डिजाइनर आउटफ‍िट में दिखाई दे रही है, लेक‍िन अभिनेत्री कृत‍ि सेनन ने तो हंगामा मचा दिया है। वे सिंड्रेला बनकर अवाॅर्ड शो में गई हुई थी। लुक्स के बारें में बात की जाए तो कृति लेवेंडर कलर के लार्ज रफल्ड आउटफ‍िट में स्टाइलिश नज़र आई। उन्होंने अपनी इस ड्रेस के साथ पर्पल ईयर‍िंग्स, dewy मेकअप, मैच‍िंग नेलपेंट और स्टोन स्टडेड रिंग्स पहन रखी थी। उन्होंने हाई बनशेप हेयरस्टाइल से कंप्लीट कर रखा है।

फैंस ही नहीं सिंड्रेला बन अवॉर्ड शो में पहुंची कृति सेनन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा का दिल भी फिसल गया तभी तो वह रेड कार्पेट पर अभिनेत्री की ड्रेस संभालते हुए नज़र आए। सिद्धार्थ कई बार उनकी ड्रेस ठीक करते हुए भी दिखाई दिए। फैंस कृति की इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो कृति जल्द ही अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस संग बच्चन पांडे में नज़र आने वाली है। अभिनेत्री जोर शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। जिसके साथ कृति वरुण धवन के साथ फिल्म भेड़िया में दिखाई देने वाली है। 

कश्मीरी पंडितों के लिए दहशत का दूसरा नाम था बिट्टा कराटे, सामने आया उसका असली वीडियो

50 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंची 'The Kashmir files', जानिए 3 दिन की कमाई

जन्मदिन पर एक्स-वाइफ से आमिर को मिला सबसे बेहतरीन तोहफा, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -