जन्मदिन पर एक्स-वाइफ से आमिर को मिला सबसे बेहतरीन तोहफा, खुद किया खुलासा
जन्मदिन पर एक्स-वाइफ से आमिर को मिला सबसे बेहतरीन तोहफा, खुद किया खुलासा
Share:

आमिर खान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आप सभी को पता ही होगा बीते साल उन्होंने पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया और सोशल मीडिया पर इसका एलान किया था। वहीं अब हाल ही में आमिर खान ने बताया है कि किरण राव ने उन्हें जन्मदिन का सबसे बेस्ट तोहफा दिया है। जी दरअसल अभिनेता के जन्मदिन पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें तेजी से शुभकामनाएं भेज रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ बॉलीवुड सेलेब्स और उनके खास दोस्तों ने भी आमिर को बर्थडे पर बधाई दी है। इन सभी के बीच सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक इंटरव्यू में आमिर खान ने एक्स-वाइफ किरण राव को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

जी दरअसल इस दौरान आमिर ने बताया है कि एक्स वाइफ किरण राव ने उन्हें जन्मदिन का अब तक सबसे बेस्ट तोहफा दिया है। वहीं रिपोर्ट को देखे तो आमिर ने बताया कि हाल ही में उनकी एक्स-वाइफ किरण राव से बातचीत हुई थी और उन्होंने किरण से खुद की कमियां और कमजोरियां की एक लिस्ट देने की बात कही थी, जिन्हें वह सुधार सके। इसी के साथ आमिर ने बताया, 'उन्होंने मुझे 10 से 12 प्वाइंट्स की एक लिस्ट दी है, जिसे मैंने खुद कॉपी में लिख लिया है, इसलिए यह मेरे जन्मदिन का सबसे बेस्ट तोहफा है'। आगे आमिर ने कहा, 'किरण ने मेरी जो कमियां और कमजोरियों की लिस्ट बनाकर दी है, उसने मुझे चौंका दिया है। यही कारण है कि मुझे लगता है, यह मेरे जन्मदिन का बेस्ट तोहफा है, उन्होंने मेरी कमियों को बहुत ही खूबसूरती और ईमानदारी से बताया है, जो किसी ने मुझे अभी तक बताई नहीं थी।'

आप सभी को बता दें कि आमिर खान और किरण राव का शादी के 15 साल बाद तलाक हुआ है। अब अगर काम के बारे में बात करें तो एक्टर एडविट चंदन की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी।

धमकियों-फतवे के बीच भी नहीं डरे विवेक-पल्ल्वी, 4 साल में बनाई फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स'

खाने के दौरान इतनी गंदी हरकत करते हैं मुनव्वर फारूकी, कंगना बोलीं- 'कभी नहीं खाउंगी तुम्हारे हाथ का खाना'

आलिया भट्ट की इस आउटफिट की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -