कानूनी पचड़े में फंसे कृति सेनन और मनीष मल्होत्रा! लीगल एक्शन लेंगे मीना कुमारी के बेटे
कानूनी पचड़े में फंसे कृति सेनन और मनीष मल्होत्रा! लीगल एक्शन लेंगे मीना कुमारी के बेटे
Share:

हाल ही में खबर आई थी कि मनीष मल्होत्रा डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं तथा वो मीना कुमारी पर फिल्म बनाएंगे। खबर ये भी आई कि कृति सेनन इस बायोपिक में मीना कुमारी का किरदार निभाएंगी। अब खबर आई है कि यह फिल्म कानूनी पचड़े में फंस सकती है। खबरों के अनुसार, कमाल अमरोही के बेटे ताजदार अमरोही बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन एवं डिजाइनर मनीष मल्होत्रा पर लीगल एक्शन लेने की तैयारी में हैं। ताजदार अमरोही मीना कुमारी के सौतेले बेटे हैं।

मीडिया से चर्चा में ताजदार अमरोही ने नाराजगी दिखाते हुए कहा, ‘इंडस्ट्री के कुछ लोग दिवालिया और चोर हैं। उन्हें हमारे डोमेन में घुसने का कोई राइट नहीं है। वे सिर्फ चोर ही नहीं बल्कि डाकू भी हैं। निर्माताओं ने मेरे कंसेंट के बिना ये फिल्म अनाउंस कर दी है, इसे रोकने के लिए मैं कोर्ट जाऊंगा। मैं और मेरी सिस्टर इनके खिलाफ केस करेंगे।

आपको बता दें, अभी तक इस फिल्म को लेकर निर्माताओं की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार होंगे। बॉलीवुड की ट्रेजेडी क्वीन मीना कुमारी ने बाला कलाकार के तौर पर काम शुरू किया था। सिर्फ 33 वर्ष के करियर में अभिनेत्री ने 90 से अधिक फिल्मों में काम किया। जिसमें एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में सम्मिलित रहीं। उन्होंने ‘साहेब बीवी और गुलाम’, ‘काजल’, ‘परिणीता’ और ‘पाकीजा’ जैसी फिल्में की हैं। मात्र 38 वर्ष की आयु में अधिक शराब पीने के कारण अभिनेत्री का निधन हो गया था।

बीच इवेंट में काजोल को देखते ही करण जौहर ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

कुछ नया करने के चक्कर इस एक्टर ने खोया सब कुछ, अब कहां है सलमान खान का ये हीरो?

चौथी बार पिता बने अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने दिया बेटे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -