चौथी बार पिता बने अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने दिया बेटे को जन्म
चौथी बार पिता बने अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने दिया बेटे को जन्म
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अर्जुन रामपाल एवं उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स बृहस्पतिवार, 20 जुलाई को दूसरी बार माता-पिता बन गए। अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। फिलहाल अर्जुन रामपाल एवं उनके घर में नन्हा मेहमान आने का जश्न मना रहे हैं। अर्जुन रामपाल ने स्वयं ट्वीटर पर पोस्ट कर प्रशंसक और फ्रेंड्स को ये खुशखबरी शेयर की है।

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने अपने ट्वीट में लिखा है, "मै और मेरा परिवार आज एक खूबसूरत बेबी बॉय से ब्लेस हुआ है। मां और बेटा दोनों ठीक हैं। लव और ग्रेटिट्यूड से भरा हुआ हूं। आप सभी के प्यार के लिए थैंक्यू, 20।07।2023 हैलो वर्ल्ड" वहीं इस गुड न्यूज के पश्चात् तमाम सेलेब्स और प्रशंसक अर्जुन रामपाल को एक बार फिर पिता बनने की बधाई देते नहीं थक रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Rampal (@rampal72)

आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला बहुत वक़्त से रिलेशनशिप में हैं। उनकी मुलाकात वर्ष 2018 में म्युचुअल फ्रेंड्स के माध्यम से हुई थी। कुछ महीनों के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। वर्ष 2019 में कपल ने अपने बेटे एरिक रामपाल का स्वागत किया था। अर्जुन रामपाल की एक्स वाइफ मेहर जेसिया से 2 बेटियां भी हैं।  माहिका रामपाल एवं मायरा रामपाल। अर्जुन और मेहर का वर्ष 2019 में ऑफिशियली तौर पर तलाक हो गया था।

एक्टिंग छोड़ आश्रम पहुंची समांथा प्रभु, वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है राज कुंद्रा, पोर्नोग्राफी केस पर बनेगी फिल्म

जब इस मशहूर सिंगर ने सबके सामने कर दी थी सलमान खान की बेइज्जती, होस्टिंग पर उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -