फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज़ होने के बाद राम मंदिर पहुंची कृति
फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज़ होने के बाद राम मंदिर पहुंची कृति
Share:

अभिनेत्री  कृति सेनन जल्द ही प्रभास संग मूवी आदिपुरुष में दिखाई देने वाली है। सीता नवमी के खास अवसर पर मूवी का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। इसमें जानकी बनी कृति का लुक सामने आया है। इसी के साथ राम सिया राम के शब्दों पर सजी धुन से ऑडियो टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। वहीं, अब कृति मूवी रिलीज से पहले पुणे के तुलसीबाग स्थित राम मंदिर में दर्शन करने पहुंची। 

पोस्टर रिलीज के बाद कृति ने किए राम मंदिर के दर्शन: खबरों का कहना है कि कृति सेनन के राम मंदिर दर्शन करने के दौरान के कई फोटो भी सोशल मीडिया पर सामने आ चुके है। एक्ट्रेस ने भगवान राम और सीता का आशीर्वाद भी प्राप्त किया और उनके चरणों में फूल अर्पित करते हुए दिखाई दी। इस बीच कृति ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ था, और सिर पर दुप्पटा लिए वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगी। 

इस दिन सिनेमाघरो में दस्तक देगी फिल्म:  इतना ही नहीं आदिपुरुष ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित, 16 जून, 2023 को दुनिया भर में रिलीज  होने जा रही है। पोस्टर रिलीज के बाद सभी को फिल्म के ट्रेलर की प्रतीक्षा कररहे है ।

हिंदुस्तान की पहली फिल्म बनाने वाले दादा साहेब फाल्के के बारे में कितना जानते हैं आप

NYC में एक ही छत के नीचे लगी ग्लोबल कलाकारों की भीड़

तैराकी का लुत्फ उठाते नजर हुए दिखाई दिए अनुपम खेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -