NYC में एक ही छत के नीचे लगी ग्लोबल कलाकारों की भीड़
NYC में एक ही छत के नीचे लगी ग्लोबल कलाकारों की भीड़
Share:

जाने-माने पॉप कल्चर आइकन रणवीर सिंह हाई-प्रोफाइल इंटरनेशनल इवेंट्स में अपनी उपस्थिति के साथ विश्व भर में हंगामा मचा रहे है। हाल ही में, न्यूयॉर्क के NYC में टिफनी एंड कंपनी के एक ब्रांड कार्यक्रम के बीच अभिनेता ने कई अन्य नामी हस्तियों के साथ ब्रांड के मित्र के रूप में उपस्थिति दर्ज कराई, जिसकी फोटोज वायरल होते ही उनके फैंस बहुत अधिक उत्साहित हो उठे हैं। 

न्यूयॉर्क के एनवाईसी में आयोजित 'ग्लोबल आइकन यूनाइट' में रणवीर सिंह, ब्लेक लाइवली, माइकल बी जॉर्डन, आन्या टेलर जॉय, BTS से जिमिन और कई अन्य सितारों के साथ एक ही छत के नीचे दिखाई दिए है। इन हस्तियों को एक साथ देखना फैंस के लिए किसी सपने के सच होने से कम नहीं है। इस हाई-प्रोफाइल इवेंट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। फैंस अपने फेवरेट सितारों को एक ही इवेंट में देखकर ताबड़तोड़ रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे है। रणवीर सिंह 181.7 मिलियन अमेरीकी डॉलर के ब्रांड मूल्य के साथ भारत के सबसे मूल्यवान हस्ती हैं, और उनके 47 से अधिक ब्रांड एसोसिएशन हैं। उन्होंने अपनी उपस्थिति से इंग्लिश प्रीमियर लीग, विश्व कप, NBA, और कई अन्य महत्वपूर्ण समारोहों जैसे हाई-प्रोफाइल ग्लोबल समारोह की शोभा को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। 

टिफनी एंड कंपनी के लैंडमार्क स्टोर का भव्य उद्घाटन एक स्टार-स्टडेड इवेंट भी रहा है, इसमें रणवीर सिंह ने भारत का प्रतिनिधित्व किया और प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ इतिहास भी रच डाला है। रणवीर सिंह को देखने के लिए उनके तमाम प्रशंसक कार्यक्रम के बाहर जमा हो चुके है और जब रणवीर को देखा गया, तो उन्होंने तुरंत उनका नाम चिल्लाना शुरू कर डाला है। इस तरह ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर मिले प्यार से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस की फैन फॉलोइंग कितनी ज्यादा है। 

बरी होते ही सूरज पंचोली ने इन दो अभिनेताओं को लेकर कही बड़ी बात

बादशाह ने बदले 'सनक' गाने के लिरिक्स, अब पुजारियों ने बुलाया महाकालेश्वर

एनिवर्सरी पर शेखर सुमन ने पत्नी को गिफ्ट की सबसे महंगी कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -