स्त्री ही नहीं, राजकुमार की इन फिल्मों ने भी कमाए हैं 50 करोड़ से अधिक

स्त्री ही नहीं, राजकुमार की इन फिल्मों ने भी कमाए हैं 50 करोड़ से अधिक

बॉलीवुड में छा रहे राजकुमार राव की एक्टिंग सभी को काफी पसंद है और हर कोई उनकी एक्टिंग का फैन होता जा रहा है. अब तक राजकुमार ने कई हट फिल्में दी हैं जिससे दर्शकों के दिल में और भी जगह बन गई है. अभी हालही में वो बॉलीवुड की हिट फिल्म 'स्त्री' में नज़र आये थे जिसमें उनकी एक्टिंग के सभी कायल हो रहे हैं. स्त्री में राजकुमार की एक्टिंग सभी को काफी पसंद आई और फिल्म की कहानी के लिए सभी क्रेजी दिखाई दे रहे हैं. 

प्रियंका और निक की एक्स गर्लफ्रेंड की है सेम चॉइस

इसके आगे बता दें, स्त्री बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है और ये राजकमार की लीड रोल में पहली फिल्म है जो अब अटक 50 करोड़ क्रॉस कर गई है. फिल्म में श्रद्धा कपूर भी है जो अहम किरादर में हैं और इन्होने ही फिल्म में डराने का काम किया है. भले ही राजकुमार की अहम रोल वाली पहली फिल्म है जिसमें 50 करोड़ क्रॉस किये हैं लेकिन ये अकेली फिल्म नहीं है जिसने 50 करोड़ पार किये हैं. ऐसी दो और भी फिल्में हैं जिन्होंने स्त्री से ज्यादा कमाई की है और एक फिल्म तो 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल ही चुकी हैं.

याद दिला दें राजकुमार राव की फिल्म 'तलाश' जो साल 2012 में आई थी जिसनें बॉक्सऑफिस पर काफी कमाई की. फिल्म में आमिर खान, रानी मुखर्जी, करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी प्रमुख भूमिका में थे. इस फिल्म में राजकुमार सपोर्ट रोल में थे और फिल्म ने 93.40 करोड़ रूपए कमाए थे.

इसके अलावा फिल्म 'क्वीन' रही जिसमें 61 करोड़ रूपए  कमाए. इस फिल्म में राजकुमार का एक ग्रे शेड रहा जो अपनी अमगेतर को धोखा देकर चला जाता है जिसके बाद कंगना की लाइफ ही बदल जाती है. इस फिल्म के लिए कंगना को नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

B'day Special: फिल्म के डायरेक्टर ने दिया था राधिका को हीरो संग सोने का प्रपोजल

सलमान खान कभी नहीं करेंगे ऐसा काम

?