मॉडलिंग के बाद बॉलीवुड में भी जमा चुकी है अपना बोलबाला

मॉडलिंग के बाद बॉलीवुड में भी जमा चुकी है अपना बोलबाला

कृति खरबंदा हिंदी मूवी एक्ट्रेस है जो मुख्य रूप से कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में काम करती है। एक मॉडल के रूप में कैरियर की शुरुआत के बाद उन्होंने तेलुगू मूवी बोनी (2009) के साथ अभिनय की शुरुआत की। जिसके उपरांत वह कन्नड़ में शीर्ष एक्ट्रेस में से एक बन गई। उन्होंने हाल ही में तमिल और हिंदी मूवी इंडस्ट्रीस में अपनी शुरुआत की है। मूवी शादी में ज़रूर आना में राजकुमार राव के साथ कृति खरबंदा दिखाई दी। फिर आगे वो मूवी 'गेस्ट इन लंदन' में मुख्‍य भूमिका में कार्तिक आर्यन और उनकी पत्नी के किरदार में नज़र आई।

कृति खरबंदा का जन्म नई दिल्ली में अश्वनी खरबंदा और रजनी खरबंदा फैमिली में हुआ था। उनकी एक छोटी बहन इशिता खरबंदा और एक छोटे भाई जयवर्धन खरबंदा हैं, जो पेपर प्लेन प्रोडक्शंस के सह-संस्थापक हैं। 1990 के प्रारंभ में वह अपने परिवार के साथ बेंगलुरु चले गए। बाल्डविन गर्ल्स हाई स्कूल में अपने उच्च विद्यालय को पूरा करने के उपरांत, वह श्री भगवान महावीर जैन कॉलेज से स्नातक होने से पूर्व बिशप कॉटन महिला क्रिश्चियन कॉलेज में  अपनी पढ़ाई पूरी की। 

मीडिया रिपोर्ट्सव के अनुसार वह स्कूल और कॉलेज के बीच सांस्कृतिक गतिविधियों में बहुत सक्रिय थी। एक बच्चे के रूप में, वह कई विज्ञापनों में भी प्रदर्शित हुईं और उसने स्कूल/ कॉलेज में मॉडलिंग अब भी करती, जिसमें बोला गया कि वह "हमेशा टीवी विज्ञापनों को पसंद किया जाता है" उनके कॉलेज के दिनों के दौरान उनके प्रमुख मॉडलिंग अभियान भीमा ज्वेलर्स, स्पायर, और फेयर एंड लवली के लिए थे। 

बीएमसी के खुलासे पर कंगना ने कसा तंज, कहा- 'पापा के पप्पू ने जनता के पैसे किए खर्च'

एक बार फिर फैंस के बीच रिलीज़ हुआ, नुसरत और राजकुमार की फिल्म छलांग का नया गाना

जल्द ही हिंदी फिल्मों में वापसी कर सकती है प्रियंका चोपड़ा