एक बार फिर फैंस के बीच रिलीज़ हुआ, नुसरत और राजकुमार की फिल्म छलांग का नया गाना
एक बार फिर फैंस के बीच रिलीज़ हुआ, नुसरत और राजकुमार की फिल्म छलांग का नया गाना
Share:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की आने वाली मूवी 'छलांग' का दूसरा सॉन्ग 'तेरी चोरियां' जारी किया जा चुका है. इस गाने में राजकुमार राव और नुसरत का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. जिसके पूर्व 'छलांग' का पहला सॉन्ग 'केयर नी करदा' रिलीज हुआ था. इस गाने में दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी फैन्स को बहुत पसंद आ रही है. अब मूवी का नया गाना 'तेरी चोरियां' भी फैन्स को बहुत ही प्रसन्न कर रहा है. इस गाने को गुरु रंधावा ने अपनी आवाज दी है. मीठी नोक-झोंक और एक सुंदर संबंध की शुरुआत के साथ यह ट्रैक हर किसी को एक प्यार के परिपूर्ण मिश्रण के साथ, प्यार भरी भावना की याद दिला रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'तेरी चोरियां' गुरू रंधावा द्वारा रचित और वी द्वारा संगीतबद्ध, लव रंजन और गुरु रंधावा द्वारा लिखे गए गीत और खुद गुरु रंधावा और पायल देव ने इसे अपनी वॉइस दी है. अपनी नवीनतम रचना पर अपने विचारों को शेयर की है, गुरु रंधावा ने चुटकी लेते हुए कहा, "'तेरी चोरियां' मेरे लिए वास्तव में विशेष है. जब नुसरत और मैं मनाली में 'इश्क तेरा' के गाने की शूटिंग कर रहा था, लव सर ने मुझे यह हुक लाइन 'तेरी चोरियां' दी थी और कहा कि हमें यह गीत छलांग के लिए तैयार करना है. मैं उनके साथ दोबारा काम करने के लिए बेहद उत्साहित था, इसलिए मैंने उसी क्षण गाना लिखना शुरू कर दिया था. इस गाने में एक खुशी की लहर है, जीवंतता है, इसमें राजकुमार और नुसरत एक दूसरे को जानने का मौका देते है और एक दुसरे के प्रति प्रेम भावना रखते है , लेकिन कबूल करने के लिए तैयार नहीं हैं." 

नुसरत एक महान एक्ट्रेस और स्वाभाव से बहुत विनम्र हैं और यहां तक की जब हम इश्क तेरा की शूटिंग कर रहे थे तब उन्होंने मुझे एक्टिंग भी सिखाया. इस बार कोई मुझे देखने के बजाय केवल मुझे सुनेगा, लेकिन मुझे खुशी है कि राजकुमार और नुसरत इसमें मौजूद हैं. मुझे यह मौका देने के लिए "मैं हंसल सर, लव सर और पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं. अपनी फिल्म के अगले ट्रैक पर बोलते हुए, निर्देशक हंसल मेहता ने कहा, "गुरु रंधावा ने इस मधुर गीत की रचना की. मुझे याद है कि हम एक जगह की खोज लिए गए थे और लव (रंजन) ने 'तेरी चोरियां' की शुरुआती पंक्तियों को बजाया और यह बहुत ही आकर्षक था". 

 

‘लूडो’ से अभिषेक बच्चन ने शेयर किया अपना खूंखार लुक

'इच्छाधारी नागिन' बनने जा रहीं हैं श्रद्धा कपूर, खुद किया खुलासा

प्रेग्नेंसी के दौरान बालकनी में करीना ने करिश्मा संग किया शूट, इस अवतार में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -