जल्द ही हिंदी फिल्मों में वापसी कर सकती है प्रियंका चोपड़ा

जल्द ही हिंदी  फिल्मों में वापसी कर सकती है प्रियंका चोपड़ा

हिंदी सिनेमा को छोड़ने की बात भले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लगातार नकारती रहती हों, लेकिन लगता नहीं कि वह अब हिंदी सिनेमा में वापस आने वाली है। उनकी एक नई अंग्रेजी फिल्म की बुधवार को घोषणा की गई। इस फिल्म में वह 5 बार ग्रैमी पुरस्कार जीत चुकीं सेलीन डियोन के साथ दिखाई देने वाली है। प्रियंका चोपड़ा की इस नई मूवी का नाम फिलहाल 'टेक्स्ट फॉर यू' रख दिया गया है। यह फिल्म 2016 में रिलीज हुई जर्मन मूवी 'एसएमएस फर डिश (SMS fur dich)' से प्रेरित बोली जा रही है। प्रियंका की इस मूवी के निर्देशन की जिम्मेदारी 'ग्रेस इज गॉन' जैसी फिल्म बनाने वाले जिम स्ट्रॉस को सौंपीजा चुकी है। फिल्म की कहानी एक औरत के बारे में है जो अचानक से अपने मंगेतर को खो देती है। अपने दर्द को थोड़ा कम करने के लिए वह औरत अपने मंगेतर के पुराने फोन नंबर पर ही कुछ रोमांटिक मैसेज भेजना जारी है।

कहानी के अनुसार इस दौरान इस महिला जिस नंबर पर संदेश भेज रही होती है वह नंबर तब तक किसी दूसरे आदमी को मिल चुका है। दूसरी तरफ वह आदमी भी कुछ इसी तरह की परेशानी से जूझ रहा होता है। दोनों एक दूसरे की परेशानी को समझते हैं और मिलना शुरू करते हैं। लेकिन, वह अपने बीते हुए कल को भूलने में परेशानी होती है। फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की कहानी के हिसाब से वह सेलीन डियोन का संगीत ही होगा जो इन दोनों के अंदर फिर से प्रेम की चेतना को जगाने वाला है। इस फिल्म की खुशी प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा, 'सैम ह्यूगन, जिम स्ट्रॉस, सेलीन डियोन जैसे बेहतरीन लोगों के साथ इस फिल्म की शुरुआत करने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे लिए सम्मान की बात है।' प्रियंका के प्रस्तावित प्रोजेक्ट्स की सूची भी काफी लंबी है। और सभी प्रोजेक्ट्स विदेशी ही हैं। वह अमेजॉन के साथ एक बड़ा सौदा कर चुकी हैं जिसके तहत वह 'सिटाडेल', 'संगीत' और 'शीला' जैसे प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। 'सिटाडेल' एक थ्रिलर सीरीज है जिसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडन नजर आएंगे। इसका निर्माण कर रहे हैं रुसो ब्रदर्स। 'शीला' ओशो की विवादित सहयोगी मां आनंद शीला की बायोपिक होगी। वहीं, 'संगीत' एक रियलिटी सीरीज होगी जो शादी से पहले के संगीत समारोहों को दर्शाएगी।

कुछ दिनों पहले प्रियंका ने अपनी एक फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। रमीन बहरानी के निर्देशन में बनी इस मूवी में प्रियंका के साथ राजकुमार राव मुख्य किरदार निभा रही है। जिसके अतिरिक्त प्रियंका रॉबर्ट रोड्रिगेज के निर्देशन में बन रही सुपर हीरो मूवी 'वी कैन बी हीरोज' में भी दिखाई देंगी। यह सभी शोज ओटीटी पर रिलीज होने के लिए ही हैं। सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्मों में प्रियंका का नाम कीनु रीव्स की मशहूर फ्रेंचाइजी 'मैट्रिक्स' के चौथे भाग से जुड़ चुके है। यूनिवर्सल पिक्चर्स के बैनर तले बनने वाली एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी भी प्रियंका के खाते में है। इस फिल्म को प्रियंका मिंडी कलिंग के साथ करने वाली हैं जिसका निर्देशन करेंगे डैन गूर।

 

‘लूडो’ से अभिषेक बच्चन ने शेयर किया अपना खूंखार लुक

'इच्छाधारी नागिन' बनने जा रहीं हैं श्रद्धा कपूर, खुद किया खुलासा

प्रेग्नेंसी के दौरान बालकनी में करीना ने करिश्मा संग किया शूट, इस अवतार में आई नजर