'फ्रेडी' में अपने रोल को लेकर एक अलग ही उत्साह में है कार्तिक
'फ्रेडी' में अपने रोल को लेकर एक अलग ही उत्साह में है कार्तिक
Share:

कार्तिक आर्यन और अलाया एफ स्टारर ‘फ्रेडी’ (Freddy Release Date) 2 दिसंबर 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाने वाली है। यह एक रोमांटिक थ्रिलर है। मूवी को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है। एकता कपूर की बालादी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉदर्न लाइट्स फिल्म्स ने इसे प्रोड्यूस किया है। मूवी का ट्रेलर पहले ही लॉन्च हो चुका है, जिसे ऑडियंस ने खूब पसंद किया है। फिल्म में कार्तिक का किरदार बिल्कुल अलग और नया ही बताया गया है।

बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मोस्ट अवेटेड ‘फ्रेडी’, डा। फ्रेडी जिनवाला की जर्नी के बारे में है, जो एक शर्मीला, अकेला और सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति भी है। जो अपने मिनिएचर प्लेन्स के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ ‘हार्डी’ है। असामान्य ट्विस्ट, टर्न्स और भावनाओं के महाजाल से भरी ‘फ्रेडी’ ऑडियंस को अपने साथ बांधे रखने वाली है।

 

हाल में कार्तिक आर्यन ने कहा है कि ‘फ्रेडी’ और उसकी अंधेरी दुनिया को एक्सप्लोर करने के लिए उन्हें किस चीज ने इंस्पायर भी कर दिया है। कार्तिक ने होला है कि, “मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि एक अभिनेता के रूप में मैं अलग-अलग शैलियों को आजमाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं हर तरह की फिल्में करना चाहता हूं, अलग अलग किरदार करना चाहता हूं और लगातार खुद को पुश करने में  लगा रहता हूँ।”

47 साल की सुष्मिता अब भी लगती हैं खूबसूरत

'गोविंदा नाम मेरा' की रिलीज को लेकर करण जौहर ने कह डाली ये बड़ी बात

'लोग बिस्तर में घुसकर उर्फी जावेद की तस्वीरें देख रहे हैं, आज मैं भी', आखिर क्यों ऐसा बोले चेतन भगत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -