फिल्म 'स्पेंसर' में राजकुमारी डायना का किरदार निभाते नजर आएंगी अभिनेत्री क्रिस्टन
फिल्म 'स्पेंसर' में राजकुमारी डायना का किरदार निभाते नजर आएंगी अभिनेत्री क्रिस्टन
Share:

'ट्वाइलाइट' की जानी मानी अभिनेत्री क्रिस्टन स्टीवर्ट, पाब्लो लारेंन द्वारा निर्देशित फिल्म 'स्पेंसर' में दिवंगत राजकुमारी डायना का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी. साल 1997 में पेरिस में एक कार दुर्घटना में डायना की मृत्यु हो गई थी. फिल्म 'स्पेंसर' में डायना के उस समय को दिखाया जाएगा जब उन्होंने राजकुमार चार्ल्स के साथ अपनी शादी तोड़ने का निर्णय लिया था. साल 1996 में दोनों का तलाक हो गया था.

दरअसल, स्टीवन नाइट द्वारा लिखित, इस फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू करने की योजना है. इस बारें में फिल्ममेकर पाब्लो लारेंन ने एक इंटरव्यू में कहा, 'आमतौर पर, राजकुमार आता है और राजकुमारी को पाता है, उसे अपनी पत्नी बनने के लिए आमंत्रित करता है और अंततः वह रानी बन जाती है. वह परी कथा है. जब कोई रानी नहीं बनने का फैसला करता है तो यह एक बड़ा बड़ा निर्णय है, एक परी की कथा के बिलकुल उल्टा है. '

आपको बता दें की ब्रिटेन के शाही परिवार की सबसे मशहूर प्रिंसेस ऑफ वेल्स ‘डायना’ का जीवन कई उतार चढ़ावों से भरा हुआ रहा. वैसे तो ब्रिटेन के शाही परिवार का हर एक सदस्य लोकप्रिय रहा लेकिन डायना की लोकप्रियता का कोई मुकाबला नहीं रहा.

अपनी पत्नी के नक्शेकदम पर चले ब्रैड पिट, नस्लभेदी न्याय के लिए दान किए इतने डॉलर

अमेरिका का फेमस कॉमेडी ग्रुप इम्प्रैक्टिकल जोकर्स आना चाहता है भारत

नस्लवाद पर सिंगर स्विफ्ट ने दी अपनी प्रतिक्रिया, साझा किया ये पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -