कपिल के शो को लेकर कृष्णा का बयान
कपिल के शो को लेकर कृष्णा का बयान
Share:

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा का शो जल्द ही दुसरे चैनल में शुरू होने वाला हैं जिसकी तैयारी  में कपिल जोर शोर से लगे हुए हैं. कपिल के इस शो से उनके प्रतिद्वंदी कृष्णा थोड़े से घबराये हुए नजर आ रहे हैं. तथा उन्होंने अब कपिल की तारीफ में बोल बोलने शुरू कर दिये हैं. 

ज्ञात हो की कपिल का शो ‘कॉमेडी नाईट विथ कपिल’ को अब कृष्णा नए नाम ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ से होस्ट कर रहे हैं. तथा शो के पहले ही दिन कृष्णा नें कपिल की खूब टांग खीची थी. उन्होंने कपिल के लिए यहा तक कह दिया था कि कपिल के अन्दर घमंड आ गया हैं. तथा उन्हें कॉमेडी के बारे में कुह भी नही पता हैं.

अब कपिल फिर से नए शो के साथ दुसरे चैनल में आने वाले हैं जिसमें उनके साथ उनकी वही पुरानी टीम होगी. तथा कयास ये लगाये जा रहे हैं की कपिल पूरी तरह से कृष्ण को टक्कर देंगे. शायद इस बात का आभास कृष्णा को भी हैं तभी तो उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में यहा तक कह दिया कि उन्हें भी कपिल के शो का बेसब्री से इन्तजार हैं. तथा उन्हें कपिल के शो से जबरदस्त कॉम्पिटीशन मिल सकता हैं. तथा दोनों शो की रेटिंग भी अच्छी रहेगी.
उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा की 'ये भी बता दूं कि सिर्फ हम ही कपिल को टफ कॉम्पिटीशन दे सकते हैं और वो हमारे शो को टक्कर दे सकते हैं दूसरा कोई नहीं. एक तरफ संजय लीला भंसाली की 'देवदास' हो और दूसरी ओर 'बाजीराव मस्तानी' तो ऐसे में दर्शक खूब एंज्‍वॉय करेंगे. आगे उन्होंने कहा की उनके शो को सिर्फ कपिल का शो ही टक्कर दे सकता हैं. कृष्णा की इन बातो से इतना तो साफ़ पता चलता हैं की कृष्णा कपिल के आने वाले शो से डरे हुए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -