जैकी श्रॉफ की बेटी के बिकिनी फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
जैकी श्रॉफ की बेटी के बिकिनी फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने तो बॉलीवुड में एंट्री ले ली है लेकिन उनकी बेटी कृष्णा श्रॉफ अब तक बॉलीवुड से दूर हैं. भले ही कृष्णा बॉलीवुड से दूर हो लेकिन वो लोगों के साथ सोशल मीडिया के जरिए हमेशा जुडी रहती हैं. आपको बता दें कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. हाल ही में एक बार फिर कृष्णा ने अपने कातिलाना लुक की तस्वीरें शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है.

इस बार भी कृष्णा ने अपना सेक्सी लुक शेयर किया है जिसे देखकर हर किसी की निगाहें उनपर थम गई है. कृष्णा ने वाइट कलर की बिकिनी पहनी है जिसमें उनके हॉट क्लीवेज साफ तौर से नजर आ रहे हैं. कृष्णा ने इस फोटो में सेक्सी पोज़ दिया हैं. कृष्णा इस उनकी इस हॉट तस्वीर के लिए फैंस से ही कैप्शन की डिमांड की है.

कृष्णा की सभी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस उनके इस हॉट लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. कृष्णा के इंस्टाग्राम पर 4 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो उनके हॉट लुक को देखकर उनकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कर रहे हैं. खैर अब तो सभी को जल्द ही कृष्णा के बॉलीवुड डेब्यू कर बेसब्री से इंतजार रहेगा.

Zero की फ्लॉप से सलमान हुए चौकन्ने, 'भारत' के लिए लिया ये कदम

टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो को देखकर अच्छे-खासे लोगों के उड़ गए होश

Simmba के आते ही एकदम ठंडे पड़ गये 'बउआ सिंह', ऐसे हो रही कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -