Simmba के आते ही एकदम ठंडे पड़ गये 'बउआ सिंह', ऐसे हो रही कमाई
Simmba के आते ही एकदम ठंडे पड़ गये 'बउआ सिंह', ऐसे हो रही कमाई
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को आखिर उनकी मेहनत का फल मिल ही गया. जी हाँ, आज रणवीर सिंह की 'सिंमा' रिलीज़ हो  गई जिसका सभी को इंतज़ार था. मिली जानकारी के अनुसार फिल्म काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी कर रही है. दर्शकों को फिल्म की कहानी और एक्शन फैंस को लुभा रहा है इसी के चलते पहला दिन सिम्बा के लिए अच्छा बीत रहा है. आइये जानते हैं पहले दिन ये फिल्म कितना कमा सकती है और अब तक कितनी कमाई कर ली है .

इस फिल्म के बारे में आपको बता दें, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ये फिल्म तेलुगू फिल्म टेम्पर की हिंदी रिमेक है. जहां फिल्म में दर्शकों को एंटरटेनमेंट खूब मिलने वाला है. लेकिन अब इस फिल्म के रिलीज होने से सबसे बड़ा नुकसान शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' को पहुंचा है. जहां रीलिज के 6 दिन बाद भी शाहरुख की फिल्म ने 86 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं अब सिम्बा आ गई है और इसके बाद तो ऐसा ही लगता है शाहरुख़ की फिल्म के लिए अब जगह नहीं है. 

आपको बता दें, ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के अनुसार 'सिम्बा' को अडवांस बुकिंग में भी अच्छा रेस्‍पांस मिलता दिखाई दिया है. जिसका मतलब ये हुआ कि अब दर्शक 'जीरो' नहीं 'सिम्बा' देखना ज्यादा पसंद करेंगे. वहीं ट्रेड पंडितों की मानें तो रणवीर की ये फिल्म रिलीज के पहले दिन 15 से 20 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. अब देखना होगा ये फिल्म कितना कमाल करती है. 80 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म दुनियाभर के 4000 सिनेमाघरों में रिलीज की गई है.  

100 करोड़ भी नहीं कर पाई Zero, 150 करोड़ में शामिल होने को तैयार KGF

Simmba Review : तीनों खान को मात दे गए 'सिंबा', हुई धमाकेदार एंट्री

तीनों खान से आगे निकलेगी Simmba, पहली दिन कर सकती है इतनी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -