कपिल के शो में आने पर कृष्णा का बड़ा बयान
कपिल के शो में आने पर कृष्णा का बड़ा बयान
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि, अगर कपिल बुलाते हैं तो उनके शो पर जरूर जाऊंगा. गौरतलब है कि, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने टीवी पर वापसी कर ली है. कपिल अपने नया शो 'फेमली विद कपिल शर्मा' शो लेकर आ रहे है जिसमे उनके साथ कीकू शारदा जैसे स्टार्स नजर आएंगे. लेकिन जब वही कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से पूछा गया कि, क्या वह कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे.

तो इस बात का जवाब देते हुए कृष्णा ने कहा कि, "मैं जरूर जाना चाहूंगा, तथ्य यह है कि वह मुझे कभी कॉल नहीं करता है मेरे पास लोग मुझसे यह पूछ रहे हैं और मेरे पास वास्तव में उनके शो में जाने का कोई कारण नहीं है, लेकिन कम से कम मुझे फोन कॉल देना चाहिए, अगर वह ऐसा करते हैं, तो मैं खुशी से जाऊंगा." बता दे कि, कपिल और कृष्णा इससे पहले भी काम कर चुके है. उन्होंने कई बार एक साथ अपनी-अपनी बेहतरीन कॉमेडी के जरिये रंग जमाया है.

जैसा कि आप सभी जानते है कि, कपिल का कॉमिडी शो बंद हो गया था लेकिन अब एक बार से वह नए शो को लेकर आ रहे है. ख़ास बात यह है कि, कपिल के साथ कॉमेडियन कीकू शारदा इस बार भी अपने महिला वाले अवतार में दिखेंगे. इसके अलावा कपिल के साथ इस शो में चंदन प्रभाकर भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

'परदेस में है मेरा दिल' की एक्ट्रेस ने पति के साथ शेयर की अश्लील तस्वीर

मास्टरबेट वाली घटना पर बोले सुमित- ये मामला मेरी पत्नी का नहीं बल्कि....

टीवी की इन जोड़ियों ने बेशर्म होकर पर्दे पर किए बोल्ड किसिंग सीन

वो स्टार्स जिन्होंने अपने को स्टार को बनाया हमसफर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -