कृष्णा का 'पाप' जॉन को पसंद नही आया
कृष्णा का 'पाप' जॉन को पसंद नही आया
Share:

टेलीविजन के चर्चित हास्य मनोरंजक शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' के बारे में तो आप सभी जानते ही है, शो में आने वाले अतिथियों की शो के कलाकार इस तरह से उनकी पुंगी बजाते है कि शो में आने वाले गेस्ट भी शर्म से पानी पानी हो जाते है. कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक किसी भी गेस्ट को इस दौरान नही छोड़ते है. अभी कुछ समय पहले ही इस शो में बॉलीवुड अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी का भी उनके रंग रूप को लेकर मजाक उड़ाया गया था. 

जिसके बाद 'पार्च्ड' की एक्ट्रेस तनिष्ठा चटर्जी को कृष्णा का यह मजाक पसंद नही आया था. व  'पार्च्ड' की एक्ट्रेस तनिष्ठा चटर्जी कृष्णा का शो छोड़कर चली गई थी. अब एक बार फिर से कृष्णा ने अभिनेता जॉन अब्राहम से पंगा लिया है. सुनने में आया है की बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम व अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी आगामी फिल्म फ़ोर्स2 के प्रचार के लिए कृष्णा के शो पर पहुंचे थे.

इस दौरान शो पर कृष्णा के द्वारा किये गया मजाक जॉन को बिलकुल भी पसंद नही आया व अभिनेता जॉन अब्राहम इतने नाराज हुए कि ना सिर्फ उन्होंने शो पर नाचने से मना कर दिया बल्कि वहां से चले भी गए. दरअसल हुआ कुछ यु था की कॉमेडियन कृष्णा ने अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म 'पाप' को लेकर कुछ मजाक कर दिया था. जिसके कारण जॉन को गुस्सा आ गया.    

सोनम इसलिये है शाहरुख़ से नाराज       

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -