केरल में हुए हादसे पर इन स्टार्स ने जताया शोक
केरल में हुए हादसे पर इन स्टार्स ने जताया शोक
Share:

केरल में एयर इंडिया एक्सप्रेस की विमान दुर्घटना त्रासदी झटके के रूप में आई है. जिसमे 20 लोगों की जाने जा चुकी है, जबकि 100 घायल हो गए हैं. वहीं इस हादसे के बाद कई बड़े स्टार्स और सोशल मीडिया यूजर्स ने इस दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है. सुपरस्टार महेश बाबू और स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन ने पीड़ितों के परिवारों के लिए अपनी प्रार्थना भेजने के लिए अपने ट्विटर हैंडल पर ऑनलाइन लाइन आए और अपना अपना दुःख व्यक्त किया. 

'सरकार वारी पटा' के अभिनेता महेश बाबू ने कहा, "#KozhikodeAirCrash की खबर से गहरा दुख हुआ. दुर्भाग्यपूर्ण घटना में जान गंवाने वाले सभी परिवारों और दोस्तों के प्रति मेरी संवेदना है. उन सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना."

तो वहीं इस पर फिल्म 'पुष्पा' के अभिनेता अल्लू अर्जुन ने ट्वीट किया, "केरल में बहुत ही दुखद विमान हादसा. कोझिकोड में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सभी चौंक गए. निधन के निकट प्रिय के प्रति संवेदना. शांति से अतीत की आत्मा को शांति. घायलों के लिए प्रार्थना." सुरक्षित और जल्द से जल्द बरामद करने के लिए. ” अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने झटके बताए.

शादी के जोड़े में बहुत ही खूबसूरत लग रहे है राणा दग्गुबती और उनकी पत्नी मिहिका, देंखे तस्वीरें

विजय की फिल्म एक्ट्रेस ने उनके जन्मदिन पर दिया था ये उपहार

रजनीकांत के बिना शुरू हुई फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -