कौसानी मुखर्जी ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो
कौसानी मुखर्जी ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो
Share:

ग्लैमर की दुनिया में बंगला क्वीन कही जाने वाली कौसानी मुखर्जी को कौन नही जानता है. कौसानी मुखर्जी अपनी हॉटनेस के साथ साथ फिटनेस के लिए भी मशहूर है. इस उम्र में भी कौसानी मुखर्जी एक दम यंगगिस्तान लगती है. हाल ही में कौसानी मुखर्जी ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है. उन्होंने इस बार ट्रेडिशनल वेयर को फॉलो किया है, लेकिन उनकी क्यूटनस हर लुक को सूट करती है. फैंस उनके इस संस्कारी और हॉट लुक को काफी पसंद कर रहे हैं.

फिलहाल इन दिनों कौसानी मुखर्जी अपने स्टाइलिश कम, संस्कारी अवतार को लेकर सुर्खियों में है. इस लेटेस्ट फोटो में बात करें तो कौसानी मुखर्जी ने मल्टीकलर की प्रिंटेड ड्रेस  पहन रखी है. साथ ही बालों को खुला रखा हुआ है. उनका ये लेटेस्ट अवतार इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इस फोटो पर जमकर लाइक व कमेंट कर रहे हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब कौसानी मुखर्जी की किसी फोटो को इतना पसंद किया जा रहा है. वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटो वीडियो शेयर कर माहैल को गर्म कर देती है. 27 साल की कौसानी मुखर्जी की फिटनेस के तो क्या ही कहने. उनकी क्यूट और बोल्ड अवतार देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. हॉटनेस के मामले में तो वह सभी को मात देती है. इतने अलग मिजाज होने की वजह से बंगला सिनेमा में कौसानी मुखर्जी का एक विशेष स्थान है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

shriya saran ने शेयर की अपनी खूबसूरत वीडियो

GV Prakash ने अपनी अगली फिल्म के गाने को लेकर किया बड़ा खुलासा

पवन कल्याण ने अपने फैंस को दिया खास चलेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -