shriya saran ने शेयर की अपनी खूबसूरत वीडियो
shriya saran ने शेयर की अपनी खूबसूरत वीडियो
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस shriya saran को आज के समय में कौम नहीं जनता है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं Shriya Saran साउथ से लेकर बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुकी है. फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. उनके चाहने वाले shriya saran को इतना पसंद करते हैं कि shriya saran की हॉट सेक्सी और लेटेस्ट और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. जैसे ही उनकी कोई भी और वीडियो सामने आती है वह तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. यही कारण है कि shriya saran हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है.

shriya saran फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. उनके द्वारा शेयर किए गए और वीडियो में shriya saran का भरपूर बोल्ड अवतार देखने को मिलता है. इंस्टाग्राम पर shriya saran के लाखों फॉलोअर्स हैं, जो उनके इस हॉट लुक के दीवाने और उनकी खूबसूरती के कायल हैं. shriya saran है ही इतनी प्यारी कि जो कोई भी उन्हें एक बार देख लेता है बस उन्ही का हो जाता है.

shriya saran ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2001 में बनारस में एक शूट कर शुरू की थी. इसके बाद उनकी किस्मत ऐसी चमकी की उन्होंने एक साथ चार फिल्में साइन की. साल 2007 में रिलीज हुई शिवाजी द बॉस से उन्हें पहचान हासिल हुई.. ये फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई और shriya saran को इसके लिए बेस्ट तमिल एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला. इसके बाद जो जैसे कामयाबी उनके कदम चूमने लगी. उन्होंने साउथ की कई सुपरहिट फिल्में की और आज वह साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं.

लॉकडाउन के बीच इस अभिनेत्री ने रखी थी अपने घर पार्टी, पुलिस ने मारा छापा 

पायल सरकार ने शेयर किया अपना नया लुक

पृथ्वी दिवस पर एक्ट्रेस पाओली ने शेयर की ये खास तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -