अपने बेटे की इस चीज की सूंघती रहती है कर्टनी
अपने बेटे की इस चीज की सूंघती रहती है कर्टनी
Share:

कार्दशियन फैमिली को उनके स्टारडम से अलावा उनकी अजीबोगरीब पसंद और हरकतों के लिए हमेशा ही चर्चाओं का विषय बनी रहती है। सोशल मीडिया सेनसेशन मानी जाने वाली इस फैमिली की सबसे बड़ी बेटी कर्टनी कार्दशियन हाल ही में एक और अतरंगी बात सबके सामने जाहिर कर दी है। कर्टनी ने कहा कि उन्होंने अभी तक अपने बेटे के बालों को संभाल के रख रखा है। इतना ही नहीं उसे जब-तब सूंघती भी रहती हैं। 

इमोशनल हुई कर्दाशियन सिस्टर: अमेरिकन रिएलिटी टीवी स्टार कर्टनी कार्दशियन ने बहन क्लोई कार्दशियन से वार्तालाप में एक बड़ा रिवीलिशन किया। 43 वर्ष की कर्टनी 3 बच्चों की मां हैं। कर्टनी ये बताते हुए बहुत इमोशनल हो गईं कि वो सबसे छोटे बेटे से कितनी अटैच हैं। उन्होंने उसके बाल तक संभाल कर रखे हुए है। बता दें कि कर्टनी कर्दाशियन एक प्राउड मां हैं, और जिंदगी के इस रोल को वो बखूबी निभाती हुई दिखाई देती है। लेकिन लगता है कर्टनी ने मां की ममता को बहुत सीरियसली ले लिया है। छोटी बहन क्लोई के जिद्द कर के पूछने पर कर्टनी ने अपने सीक्रेट दराज के बारे में बात की। कर्टनी ने कहा कि उसमें क्या है।

कर्टनी बोलीं- मैं तुम्हें एक चीज बताउंगी जो मैंने अपने सीक्रेट दराज में रखा हुआ है। बड़ी बहन की बात सुनकर क्लोई को भी उत्सुकता हुई और उन्होंने पूछा ऐसा क्या है? मैं खुश हूं कि मैंने ये बात उठाई। कर्टनी ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि - हमने मेरे छोटे बेटे रेन के बाल तब तक नहीं काटे थे जब तक वो पांच वर्ष का नहीं हो गया था। तो मेरे पास उसके बाल हैं। और मैं लगातार उस लंबी बंधी हुई चोटी को सूंघती भी रहती हूं, क्योंकि वो है मेरे पास।

सेक्स और सेक्स टॉय बैन होने पर भड़की मिया खलीफा, कहा- "FIFA मुर्खों का संघ..."

रेयान कूगलर ने चैडविक बॉसमैन को याद करते हुए साझा की पोस्ट

पेंसिल हील और थाई स्लिट ड्रेस में कैली ब्रूक ने ढाया हुस्न का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -