सेक्स और सेक्स टॉय बैन होने पर भड़की मिया खलीफा, कहा-
सेक्स और सेक्स टॉय बैन होने पर भड़की मिया खलीफा, कहा- "FIFA मुर्खों का संघ..."
Share:

कतर ने FIFA वर्ल्ड कप 2022 को लेकर ढेर सारे बैन भी लगा चुके है। स्टेडियम से लेकर पब्लिक प्लेस तक पर क्रूर कानून लागू कर दिए गए है। स्टेडियम में बीयर बैन है तो कपड़े पहनने की भी आजादी भी नहीं दी गई है। इसे लेकर दुनियाभर के लोग कतर और FIFA की निंदा कर रहे हैं। अब एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने FIFA को मुर्खों का समूह करार दिया है, जबकि कतर को क्रूर देश भी कहा है।

OnlyFans पर छाने वाली इस पूर्व पोर्नहब स्टार ने विवादित फुटबॉल वर्ल्ड कप को लेकर ट्वीट भी कर दिया है। उन्होंने लिखा- मूर्खों के संघ ने कतर को वर्ल्ड कप देने के बारे में क्या सोचा था, यह बिल्कुल ऐसा नहीं होगा...। कतर में भयावह मानवाधिकार रिकॉर्ड बताया जा रहा है। यहां महिलाओं पर तमाम कनून भी लगा दिए गए है। टूर्नामेंट के दौरान LGBT (समलैंगिक) को लेकर कतर FIFA सख्त है। कतर LGBT समुदाय और महिलाओं के लिए विशेष रूप से क्रूर हैं। दूसरी ओर, मिया खलीफा न केवल महिलाओं के लिए, बल्कि LGBT के लिए भी खुलकर बयान देती हुई दिखाई देती है। उनके ट्वीट पर हजारों लोगों ने कॉमेंट करते हुए अपना समर्थन दिया है। बता दें कि स्टेडियम में महिलाओं को ऐसे कपड़े पहनने को कहा गया है, जिसमें कंधा दिखाई नहीं दे रहा है।

मैच देखने के लिए स्टेडियम जाने के भी कई अजीज नियम हैं। यूएसए के विरुद्ध मैच देखने पहुंचे वेल्स के फैंस की टोपी तक को जब्त किया जा चुका है। जिसके साथ साथ पत्रकारों को भी परेशानी झेलनी पड़ी है। मिया खलीफा पोर्न फिल्मों की एक्ट्रेस भी रही है। मुस्लिम होने के नाते उनके खिलाफ फतवा भी जारी हो चुका है, लेकिन मिया बड़ी बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए मशहूर हैं।

रेयान कूगलर ने चैडविक बॉसमैन को याद करते हुए साझा की पोस्ट

पेंसिल हील और थाई स्लिट ड्रेस में कैली ब्रूक ने ढाया हुस्न का कहर

ब्रालेट में एशले ने दिखाया अपना कर्वी फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -