आखिर किस वजह से इतनी खुश है सेलेना गोमेज़, वीडियो शेयर कर सिंगर ने दी हिंट
आखिर किस वजह से इतनी खुश है सेलेना गोमेज़, वीडियो शेयर कर सिंगर ने दी हिंट
Share:

हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज़ हमेशा ही अपनी सुरीली आवाज के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती है, वह कुछ न कुछ नया ट्राय भी करना पसंद करती है. हम बता दें कि सेलेना गोमेज़ ने हॉलीवुड इंडस्ट्रीज में बहुत ही कम उम्र में ही अपनी एक अलग पहचान बनाई है, और इन्ही सब के साथ उन्होंने अपने फैंस का दिल भी जीता है. इस बात में कोई भी शक नहीं है कि सेलेना गोमेज़ अपने फैंस के बीच कितनी पॉपुलर होंगी. वहीं एक बार फिर सेलेना गोमेज़ चर्चाओं में घिरी हुई है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, तो चलिए जानते है...

जी हां इस बार सेलेना गोमेज़ अपने गानों या एल्बम के लिए सुर्ख़ियों में नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती और तस्वीरों के लिए चर्चाओं में बनी हुई है. जी हां दोस्तों इन दिनों सेलेना गोमेज़ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  सेलेना गोमेज़ ने अपनी इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर खुद ही शेयर किया है. 
 
आप इन तस्वीरों में देख सकते है कि सेलेना गोमेज़ ने एक प्रिंटेड गाउन पहनी हुई है, जिसमे वह बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही है, इतना ही नहीं अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए सेलेना गोमेज़ ने बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, उन्होंने लिखा है कि- It would be an understatement for me to say I’m proud of my @rarebeauty team and what we have accomplished so far. Love you guys!. इस तस्वीर को शेयर करने के बाद से ही उनके फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे है और लाइक्स और कमैंट्स की लाइन लगा चुके है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez)

रानी चटर्जी ने शेयर की नो मेकअप वाली तस्वीर, फैंस भी हो गए एक्ट्रेस की सादगी के दीवाने

कभी अकेले तो कभी अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हो जाती है Rita Ora

मनोरंजन जगत में जारी है मौत का दौर, एक और दिग्गज कलाकार ने दुनिया से ली विदाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -