किम कार्दशियन की बड़ी बहन ने ब्रालेस होकर शेयर की हॉट तस्वीर
किम कार्दशियन की बड़ी बहन ने ब्रालेस होकर शेयर की हॉट तस्वीर
Share:

हॉलीवुड में जब भी हॉट और सेक्सी मॉडल्स की बात की जाती है तो सबसे पहला नाम कार्दशियन सिस्टर्स का सामने आता है. आए दिन ये सिस्टर्स अपने वोल्ड फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. लेकिन जब बात कार्दशियन सिस्टर्स की सबसे बड़ी बहन की होती है तो ये तो हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं. हम बात कर रहें हैं कॉर्टनी कर्दाशियां के बारे में जो हॉटनेस के मामले में अपनी बहनों से भी कुछ कम नहीं है. कर्टनी भी इन दिनों अपने फोटोशूट के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

आपको बता दें कई बार तो वो अपने न्यूड फोटोशूट के कारण भी चर्चा का विषय बन चुकी हैं. हाल ही में एक बार फिर कर्टनी ने एक बार फिर से ब्रालेस होकर फोटो शेयर की है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल रहा है. हाल ही में कर्टनी ने एक हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. उनके इस फोटोशूट की तस्वीरें आग की तरह फ़ैल रही है. हर बार की तरह इस बार भी कर्टनी ने बेहद ही बोल्ड पोज़ दिए हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने अपनी ब्रा उतारकर प्राइवेट पार्ट्स हाथों से छुपाए हैं.

कर्टनी की इन तस्वीरों को देखकर आपकी भी निगाहें थम जाएंगी. इस फोटोशूट की सभी तस्वीरों में कर्टनी का बेहद बोल्ड अंदाज़ दिखाई दिया. हर फोटो में कर्टनी ने बोल्ड पोज़ देकर अपने फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है. उन्होंने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Diamonds are a girl’s best friend.' उनकी ये सभी फोटोज एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. कर्टनी के करोड़ो फैंस उनकी सभी फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं और उसे शेयर भी कर रहे हैं.

44 की उम्र में इस मशहूर टीवी अभिनेत्री का हुआ निधन, सदमे में फैंस

स्किन टच ड्रेस पहनकर अपनी किलर बॉडी दिखा रही किम कार्दशियन

इस प्लस साइज मॉडल ने बोल्डनेस के मामले में सभी पतली मॉडल्स को छोड़ दिया पीछे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -