स्किन टच ड्रेस पहनकर अपनी किलर बॉडी दिखा रही किम कार्दशियन
स्किन टच ड्रेस पहनकर अपनी किलर बॉडी दिखा रही किम कार्दशियन
Share:

हॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई मॉडल या एक्ट्रेस अपने सेक्सी फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया है. कई ऐसी मॉडल्स हैं जो आए दिन अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं लेकिन इनमे से अगर सबसे ज्यादा किसी हॉट और सेक्सी मॉडल के बारे में बात की जाती है उसमे सबसे पहला किम कार्दशियन का नाम सामने आता है. जी हां... किम कार्दशियन हर बार अपने सेक्सी फोटो शेयर कर फैंस को खुश कर देती है. जी हाँ... किम की हॉटनेस पर लाखों लोग फ़िदा हैं को आए दिन उनके हॉट फोटोज देखने के लिए तरसते हैं.

किम भी अपने फैंस के लिए हमेशा हॉट फोटोशूट करवाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर किम की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं किम बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने महरून रंग की ड्रेस पहनी है जिसमे किम के हॉट क्लीवेज साफ तौर से नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें किम ने ये फोटोशूट उनके लिपस्टिक और मेकअप ब्रांड को प्रोमोट करने के लिए करवाया है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Throwback to NYC Make Up @makeupbymario Hair @chrisappleton1 Dress @manfredthierrymugler ' अब तक किम की इस फोटो पर 15 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें किम कार्दशियन के इंस्टाग्राम पर 129 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं जो किम के नए फोटोशूट की तस्वीरें देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं.

सेलेना गोमेज़ को पछाड़कर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी बनी ये सिंगर

'कैप्टन मार्वल' का भारत से है गहरा नाता, इस व्यंजन की है दीवानी

प्रियंका की तस्वीर में निक की एक्स-गर्लफ्रेंड ने कर दिया ऐसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -