कौल के तगड़े बोल, चौकीदार ने लुटवा दिए खरबों रूपए
कौल के तगड़े बोल, चौकीदार ने लुटवा दिए खरबों रूपए
Share:

मंडी : भाजपा सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर कल दिनभर भाजपा विपक्षी पार्टियों के निशाने पर रही. जहां भाजपा अपने 4 साल की उपलब्धियों का बखान करते रही तो वहीं विपक्षी पार्टियों ने उसके 4 साल काफी असफल बताए. वहीं यह क्रम आज भी जारी रहा. हिमाचल प्रदेशक के मंडी में आज कांग्रेस के पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला. कौल ने इस दौरान पीएम मोदी को जमकर निशाने पर लिया. 

कौल सिंह ठाकुर ने पीएम को लेकर कहा कि देश को ऐसा चौकीदार नहीं चाहिए जिसने खरबों रुपए लुटवा दिए और सही ढंग से देश के पैसों की निगरानी नहीं कर सका. पूर्व मंत्री आज रविवार को जिले के द्रंग में ब्लाक कांग्रेस कमेटी की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने यह बात कही. उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2014 में बड़े-बड़े लोकलुहावन वादे करके प्रचंड बहुमत के साथ सता हासिल की थी. लेकिन सत्ता में आने के बाद विदेशी सैर में मस्त हो गए. 

कांग्रेस कमेटी की बैठक से पहले एक रैली का आयोजन भी किया गया था. वहीं इस दौरान भाजपा सरकार को लेकर कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी भी की थी. कौल सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री के ही करीबी रिश्तेदार खरबों रुपए का घोटाला करके आज विदेश फरार हो गए हैं. उन्होंने यह भी माना कि जुमलेबाजी के सिवाए केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री कुछ नहीं कर पाए. 

कांग्रेस के रिपोर्ट कार्ड पर भाजपा का वीडियो पड़ रहा भारी, राहुल को कहा-असफल राजवंश

मेरे विरोध के साथ देश का विरोध भी करने लगी कांग्रेस : मोदी

फिटनेस चैलेंज की सकारात्मक प्रतिक्रियाओं से अभिभूत हुए राठौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -