कांग्रेस के रिपोर्ट कार्ड पर भाजपा का वीडियो पड़ रहा भारी, राहुल को कहा-असफल राजवंश
कांग्रेस के रिपोर्ट कार्ड पर भाजपा का वीडियो पड़ रहा भारी, राहुल को कहा-असफल राजवंश
Share:

केंद्र की भाजपा सरकार ने कल अपने कार्यकाल के 4 वर्ष पूर्ण कर लिए हैं. इन 4 साल के उपलक्ष्य में जहां कल भाजपा अपनी उपलब्धियों को गिनाते रही तो वहीं विपक्षी पार्टियों ने भी भाजपा के शासनकाल को असफल बताने में कोई कसर नहीं छोड़ी. बसपा, सपा और कांग्रेस ने मोदी सरकार को पूर्णतः असफल बताया. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तो ट्विटर के माध्यम से एक रिपोर्ट कार्ड भी जरी किया था. जिसमे भाजपा को राहुल ने नौकरी, कृषि, ईंधन के दाम आदि को लेकर जमकर घेरा था. वहीं अब भाजपा ने भी इसका करारा जवाब दिया हैं. भाजपा ने एक ट्ववीट में कहा कि प्रिय राहुल गांधी, हम नहीं जानते हैं कि आप जैसा असफल राजवंश, काम करने वाली सरकार को नंबर देकर कितनी बार उपहास का पात्र बनेगा. 

राहुल ने जहां भाजपा पर ट्वीटर के माध्यम से करारा हमला बोला. वहीं अब भाजपा ने भी कांग्रेस और राहुल पर हमला बोलने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर का ही सहारा लिया हैं. भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकॉउंट से एक वीडियो शेयर किया हैं. जिसमे भाजपा ने राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस को मिली अब तक की सभी हार का वखान किया हैं. भाजपा ने वीडियो में राहुल को कार्टून के रूप में दिखाया हैं. कांग्रेस को दर्जनभर राज्यों में मिली हार को इसमें बखूबी दर्शाया गया हैं. 

गौरतलब है कि कल भाजपा सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर राहुल ने ट्वीटर पर एक रिपोर्ट कार्ड जारी किया था, जिसमे राहुल गांधी ने भाजपा को असफल सरकार बताया था. उन्होंने कहा था कि यह सरकार कृषि में फेल, विदेश नीति में फेल, ईंधन की कीमतों में फेल और रोजगार सृजन में फेल. राहुल ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि मोदी सरकार ने नारे गढऩे, खुद के प्रचार में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है. 

मेरे विरोध के साथ देश का विरोध भी करने लगी कांग्रेस : मोदी

फिटनेस चैलेंज की सकारात्मक प्रतिक्रियाओं से अभिभूत हुए राठौर

कैराना: उपचुनावों में प्रचार करने वाले पहले प्रधानमंत्री बने मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -