फिटनेस चैलेंज की सकारात्मक प्रतिक्रियाओं से अभिभूत  हुए  राठौर
फिटनेस चैलेंज की सकारात्मक प्रतिक्रियाओं से अभिभूत हुए राठौर
Share:

नई दिल्ली : पिछले दिनों फिटनेस को लेकर खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा की गई अनूठी पहल का लोगों ने स्वागत किया है.इस अभियान पर आई प्रतिक्रियाओं को देखकर वे बहुत अभिभूत हैं.उन्होंने कहा कि लोगों द्वारा चुनौती को स्वीकार करना लोगों का स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होने का संकेत है.

बता दें कि इस बारे में खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि यह अभियान तेजी से आगे बढ़ रहा है, इतने सारे सरल और खूबसूरत विडियो पोस्ट हैं, जिन्हें दादा-दादी, नाना-नानी द्वारा भी शेयर किया जा रहा है. लोगों द्वारा चुनौती को स्वीकार किया उससे लगता है कि लोग अपने स्वास्थ्य के बारे में जागरुक हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के  'फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत' सोशल मीडिया पर मिले उनके चैलेंज को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार किया है.इसकी सूचना उन्होंने विराट को ट्वीट करके दी.

 

उल्लेखनीय है कि इस फिटनेस अभियान की शुरुआत खेल मंत्री ने ही की थी ,जिसमें वह दूसरों को फिटनेस के प्रति जागरुकता के लिए लाने के लिए एक विडियो भी पोस्ट किया था जिसमें वे पुश-अप्स करते नजर आ रहे हैं. राठौर यहां फिटनेस को प्रोत्साहित करने के लिए एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. इस मौके पर बॉलिवुड अभिनेता सुनील शेट्टी, मिलिंद सोमण और ऐक्ट्रेस गुल पनाग भी उपस्थित थे.

यह भी देखें

आलिया ने बताया अपनी खूबसूरती और फिटनेस का राज़

राहुल-तेजस्वी जैसे अविवाहित स्वीकारें फिटनेस चैलेंज- मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -