+

नोटबुक पूर्ण नहीं होने पर बच्चे को डांटना शिक्षक को पड़ा भारी, कर ली आत्महत्या

Aug 08 2019 01:20 PM
नोटबुक पूर्ण नहीं होने पर बच्चे को डांटना शिक्षक को पड़ा भारी, कर ली आत्महत्या

हाल ही में अपराध का एक मामला कोरिया से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ केंद्रीय विद्यालय में कक्षा 9 में पढ़ने वाले छात्र सौरभ सेन ने बुधवार को आग लगाकर अपनी जान दे दी है. वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुल‍िस से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार किसी विषय विशेष की नोटबुक पूर्ण नहीं थी. वहीं इस बात पर टीचर ने उसे डांटा व उसकी मां को बुलाकर छात्र को डांटते हुए घर भेज दिया.

वहीं खबरों के मुताबिक़ उसकी मां एक दिव्यांग स्कूल में कुक है और बेटा अकेले घर आया और बाथरूम में अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा लिया. इस मामले की जानकारी मिलते ही मृतक छात्र के घर कोहराम मच गया. वहीं छात्र अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था और छात्र के दोस्तों ने बताया कि कॉपी पूर्ण नहीं होने पर शि‍क्षक ने उसे डांटा था.

वहीं सहपाठ‍ियों ने बताया क‍ि उसकी भावनाओं की कद्र उसके माता-प‍िता नहीं करते थे, इस वजह से मृतक एक बार घर से भाग भी चुका था. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है और इस मामले में जांच लगातार जारी है और जल्द ही सब कुछ क्लियर कर दिया जाएगा. वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि ऐसे कई मामले हैं जो अब तक सामने आ चुके हैं और हैरान कर चुके हैं.

राखी के पहले भाई ने बहन के साथ की ऐसी हरकत कि सुनकर खौल जाएगा आपका खून

बाथरूम में नहा रही थी लड़की तभी पड़ी रोशनदान पर नजर और फिर....

प्रेमिका से अनबन के चलते प्रेमी ने की आत्महत्या