तीन साल अलग रहने के बाद कोंकणा-रणवीर ने दी तलाक की अर्जी
तीन साल अलग रहने के बाद कोंकणा-रणवीर ने दी तलाक की अर्जी
Share:

फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके सिनेमा जगत के दो सितारों ने अब तलाक लेने का निर्णय ले लिया है. इन सितारों के नाम कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी हैं. ये दोनों बीते तीन साल से अलग रह रहे थे. जानकारी के अनुसार इन लोगों ने तीन साल अलग रहने के बाद तलाक की अर्जी दे दी है. जल्द ही ये दोनों आधिकारिक तौर पर एक दूसरे से अलग हो जाएंगे.

इस बात का खुलासा एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में किया हैं. रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने कानूनी तौर पर अलग होने का फैसला कर लिया है. औपचारिकताएं भी पूरी कर ली हैं और अगले छह महीने में तलाक फाइनल हो सकता है. जानकारी के अनुसार दोनों ने तलाक की अर्जी डालने से पहले काउंसलिंग की मदद भी ली लेकिन एक दूसरे के साथ नहीं आ पाए.  रणवीर शौरी ने साल 2014 में आई फिल्म 'तितली' के दौरान ही कोंकणा से अपने अलगाव की बात कबूली थी. यहां तक कि कोंकणा से अपने रिश्ते के खराब होने का जिम्मेदार उन्होंने खुद को ही ठहराया था. कोंकणा और रणवीर की शादी साल 2010 में हुई थी. इन दोनों की शादी महज पांच साल ही चली जिसके बाद दोनों अलग रहने लगे थे.  बता दें की इन दोनों का एक छह साल का बेटा भी है. जिसका नाम हारुन है. खबरों की मानें तो बेटे की कस्टडी को लेकर दोनों के बीच कोई मतभेद नहीं है इसलिए दोनों को ही इनकी कस्टडी मिली है. एक दूसरे से अलग होने के बावजूद दोनों बेटे का ख्याल रखते आ रहे हैं. इन दोनों के करीबी सूत्र ने बताया- 'ये मित्रतापूर्ण तलाक है. बहुत दुखद है कि इनकी शादी नहीं चल पाई और अलग हो गए. '  

अगर बात करें कोंकणा के करियर की तो उन्होंने शुरुआत बतौर बाल कलाकार 'इंदिरा' फिल्म से की थी. सन 2000 में उन्होंने वयस्क अभिनेत्री के रूप में बंगाली फिल्म एक जे आछे कन्या से शुरुआत की, जिसमे उन्होंने ने एक नकारात्मक चरित्र निभाया था. इसके बाद इन्होंने कई फिल्में की और आज बॉलीवुड का नामचीन चेहरा हैं. वहीं रणवीर शौरी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में आई फिल्म 'एक छोटी लव स्टोरी' से की थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने एक के बाद एक फिल्म की और शोहरत कमाई. आखिरी बार रणवीर बड़े पर्दे पर 'सोन चिरैया' फिल्म में आए थे.  

इस देश के सरकारी सैन्‍य बलों को पीछे हटाने के लिए तुर्की ने बनाया प्लान

वेदांत करेगा अधिया और विक्रांत को माफ़

कन्नड़ अभिनेता सागर बिलिगौड़ा का नया सफर शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -