मंत्री जी जगदीश रेड्डी का बड़ा बयान, कहा- "कोमाटिरेड्डी बंधु 'सस्ती चाल'..."

सूर्यापेट: ऊर्जा मंत्री जी जगदीश रेड्डी ने कोमाटिरेड्डी भाइयों का मजाक उड़ाया है और कटाक्ष किया है कि जब भी उनका राजनीतिक करियर संकट में होता है तो वे सस्ती चाल चलते हैं और हमेशा मीडिया का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हैं, न कि उन लोगों की सेवा में संलग्न होते हैं जिन्होंने उन्हें उच्च उम्मीदों के साथ चुना .

मंत्री ने कहा कि कोमाती भाई-बहन अक्सर पार्टी के मंचों पर वरिष्ठों की हिम्मत करते हैं, अगर बाद वाले उनके प्रस्तावों को स्वीकार नहीं करते हैं। इस तरह के रवैये के खिलाफ चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि अगर सरकार कल्याणकारी कार्यक्रमों में बाधा डालने की कोशिश करती है तो सरकार इसे बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि जनता उनकी गतिविधियों पर नजर रखे हुए है।

जगदीश रेड्डी ने राजगोपाल रेड्डी से पूछा कि क्या उन्होंने कभी मुनुगोडु निर्वाचन क्षेत्र का दौरा किया था जब वह भोंगीर के सांसद थे। उन्होंने कहा कि टीआरएस सरकार राज्य के सभी हिस्सों के विकास पर ध्यान दे रही है और बताया कि सीएम केसीआर ने अब तक जिले के विकास पर 26 समीक्षा बैठकें की हैं। उन्होंने देखा कि कोमाटिरेड्डी भाई अपने दोहरे मानकों के साथ लोगों के बीच अपनी छवि को कम कर रहे थे।

अपराधियों के खिलाफ यूपी पुलिस का एक्शन जारी, 3 एनकाउंटर में 3 बदमाश गिरफ्तार

तडेपल्ली में एक ही घर से मिले दो शव, केस सुलझाने में उलझी पुलिस

इंस्टाग्राम प्रभावित करने वाला 'हशपुप्पी' अमेरिका में कर रहा था ये काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -