तडेपल्ली में एक ही घर से मिले दो शव, केस सुलझाने में उलझी पुलिस

गुंटूर जिले के ताडेपल्ली में एक घर में दो शव संदिग्ध हालत में मिले थे, जब स्थानीय लोगों ने वीआरओ से शिकायत की थी कि उनावल्ली जंक्शन पर पुराने ईएसआई अस्पताल के पास नहर तटबंध पर एक पंखुड़ी शेड से असहनीय गंध आ रही है। वीआरओ की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और बिस्तर पर नर-नारी की लाशें देखकर दंग रह गई। माना जा रहा है कि दोनों की मौत एक हफ्ते पहले हुई थी, हालांकि मौत के कारणों का कोई सबूत नहीं मिला।

इस बीच, अलमारी में सैकड़ों मूवी सीडी, एक वीसीआर, एक टैब, सिम वाले मोबाइल निकाले गए, ज्योतिष पर किताबें मिलीं, लेकिन लोगों के नाम और अन्य विवरण नहीं मिले। उसमें अलमारी में लिपटा सीमेंट का गोठ मिला था। सीतानगरम में रहने वाले घर के मालिक ने कहा कि दंपति पिछले दस साल से घर में रह रहा था। ऐसा लगता है कि घर एक मध्यस्थ के माध्यम से खरीदा गया था और इस विषय पर कोई प्रासंगिक जानकारी नहीं मिली थी।

इसके अलावा, बिजली के बिल और घर से संबंधित कर दस्तावेज अभी भी शिव राव के नाम पर हैं जो पुलिस के पहुंचने पर उपलब्ध नहीं हैं। स्थानीय लोगों ने कहा कि दंपति दस साल से घर में रह रहा था और उसने किसी से बात नहीं की थी। उन्हें संदेह था कि मृतक का ज्योतिष के प्रति आकर्षण है और उसने संदेह जताया कि क्या उसने अंधविश्वास की पृष्ठभूमि पर आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने वीआरओ की शिकायत के बाद संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया है।

फिल्म के सेट पर टाइगर श्रॉफ से भीड़ गया ये शख्स, फिर अभिनेता ने किया ये हाल

बच्चों के लिए जानलेवा है RSV वायरस, जानिए क्या हैं इसके लक्षण और बचाव के उपाय

महाराष्ट्र के पालघर जिले में महिला बैंक अधिकारी की रहस्यमय तरीके से हुई मौत

Most Popular

- Sponsored Advert -