कोलीवुड फिल्मकार का कोरोना के कारण हुआ निधन
कोलीवुड फिल्मकार का कोरोना के कारण हुआ निधन
Share:

कॉलीवुड फिल्मकार Thamira का 27 अप्रैल को चेन्नई में निधन हो गया। उन्हें कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था और जिसके कारण कोविड-19 जटिलताओं ने आज हमें खो दिया। सीओवीआईडी से अनुबंध करने के बाद, दक्षिण फिल्म निर्माता, चेन्नई के अशोक स्तंभ में माया अस्पताल में इलाज कर रहे थे। थमीरा ने फिल्मों का निर्देशन किया है एंव देवथाई और रीताई सुजी और दिग्गज निर्देशकों के बालाचंदर और भारतीराजा के साथ काम किया। 

दुर्भाग्य से, उन्होंने कोरोना वायरस के उपचार के लिए अच्छी तरह से प्रतिक्रिया नहीं दी और मंगलवार सुबह अंतिम सांस ली। दक्षिण की कई बड़ी हस्तियों जैसे फिल्म संवाददाता राजसेकर ने ट्विटर पर लिखा, “निर्देशक # Thamira जिन्होंने @thondankani की #AanDevathai और @shankarshanmugh के प्रोडक्शन वेंचर #RettaiSuzhi जैसी फिल्मों का निर्माण किया। #COVID के आगे घुटने टेक दिए। 

फिल्म निर्माता अरुण वैद्यनाथन ने कोविड के कारण थमीरा के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया। "उन्होंने भारतीराजा और बालचंदर दोनों को एक फिल्म में निर्देशित किया। रेस्ट इन पीस Thamira सर, ”उन्होंने ट्विटर पर लिखा इंडस्ट्री के प्रशंसक और सेलेब्स सोशल मीडिया पर निर्देशक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं। एक अन्य फिल्म निर्माता शंकर शनमुगम ने लिखा: “निर्देशक थमीरा के आकस्मिक निधन के बारे में जानकर मुझे गहरा दुख हुआ है। मैं उनके परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। उसकी आत्मा को शांति मिलें।" कयाल अभिनेता फ्लोरेंट सी पेरेरिया के बाद, Thamira कॉलीवुड से दूसरे स्टार बन गए हैं जो कोविड के कारण निधन हो गया।

लगातार चौथे दिन गिरे सोने के दाम, जानिए क्या है आज का भाव

तय हुआ बैंकों के MD और CEO का कार्यकाल, RBI ने जारी किया आदेश

लॉकडाउन और यात्रा प्रतिबंधों से ऑटो ईंधन और विमानन टरबाइन ईंधन की बिक्री में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -