‘चुट्ज़पाह’ ट्रेलर: एक बार फिर साथ आया 'फुकरे’ गैंग, मचेगा जबरदस्त धमाल
‘चुट्ज़पाह’ ट्रेलर: एक बार फिर साथ आया 'फुकरे’ गैंग, मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

कोरोना के कारण देश के प्रत्येक क्षेत्र में भारी बदलाव हुए है वही जब से सोनी लिव तथा मैडॉक आउटसाइडर ने अपने बहुप्रतीक्षित वेब शो ‘चुट्जपाह’ का अट्रेक्टिव ट्रेलर लॉन्च किया है। इस ट्रेलर ने ऑडियंस के बीच उत्सुकता की भावना उत्पन्न कर दी है। शुक्रवार को लॉन्च हुए नए जमाने के वेब शो का ट्रेलर अपने टाइटल पर खरा उतरते हुए हर किसी की जिंदगी में इंटरनेट तथा सोशल मीडिया की प्रासंगिकता को दिखाता है।

वही जेन-एक्स के फेमस एक्टर वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, गौतम मेहरा, तान्या मानिकतला, एलनाज़ नोरोज़ी तथा क्षितिज चौहान के साथ, ‘चुट्ज़पाह’ आज के युग में मानव पहचान के डिजिटल परिवर्तन की एक झलक दिखाता है। संक्षेप में, यह केक के एक टुकड़े की भांति है, जिसे 5 भिन्न-भिन्न स्वाद वाली कहानियों के साथ ‘इंटरनेट’ नामक जबरदस्त क्रीम के साथ बांधा गया है।

वेब के जगत की ताकत का प्रदर्शन करते हुए, डिजिटल शो आज के युवाओं पर भारी असर डालता है। हल्के-फुल्के विचित्र ढंग से भरपूर कॉमेडी तथा हाई रिलेटिविटी फैक्टर के साथ, यह शो आपको अपनी जिंदगी के ‘चुट्ज़पाह’ क्षणों में वापस ले जाता है। शो के बारे में चर्चा करते हुए, वरुण शर्मा ने शेयर किया, “इंटरनेट तथा सोशल मीडिया की दुनिया जिंदगी का एक अभिन्न अंग बन गई है। यहां तक ​​कि लोग मान्यता प्राप्त करने के लिए व्यक्तित्व को भी बदल देते हैं। मैं चुट्ज़पाह जैसे बेहतरीन एंटरटेनर के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए एक्साइटेड हूं।” वरुण के सह-कलाकार मनजोत सिंह ने कहा, मुझे फुकरे गैंग के साथ फिर से जुड़ने में मज़ा आया तथा हम फिर से वही पागलपन उत्पन्न करने के लिए तैयार हैं

आमिर खान और किरण राव के तलाक से महाराष्ट्र को हो सकता है भारी नुकसान

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये खतरनाक वीडियो, कमजोर दिल वाले ना करें देखने की कोशिश

करोड़ों में खेलते है आमिर खान, इतनी है प्रॉपर्टीज कि जानकर हो जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -