ट्रंप के दिमाग की शुद्धि के लिए टी मी कंपनी ने ट्रंप टावर में भेजी ग्रीन टी
ट्रंप के दिमाग की शुद्धि के लिए टी मी कंपनी ने ट्रंप टावर में भेजी ग्रीन टी
Share:

कोलकाता : भारत में चाय हर गली-चौराहे में मिलती है।,लेकिन अब यही चाय अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव का हिस्सा बन गई है। कोलकाता की एक चाय कंपनी टी मी ने असम के मशहूर ग्रीन टी के 6000 पैकेट्स अमेरिका में राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन पार्टी के संभावित उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप को भेजा है।

इसके साथ मानसिक विकार दूर करने का संदेश भी भेजा गया है। संदेश में कंपनी ने लिखा है कि डियर मिस्टर ट्रंप, भारत की तरफ से आपको नमस्ते। हम लोग आपको भारी मात्रा में नेचुरल ग्रीन टी भेज रहे हैं। इससे आपको हानिकारक अतिवाद से लड़ने में मदद मिलेगी। इससे आप अपने दिमाग व शरीर को शुद्ध कर सकेंगे।

यह पहले ही साबित हो चुका है कि ग्रीन टी के सेवन से लोग स्मार्ट बनते है। प्लीज मिस्टर ट्रंप आप इस चाय का सेवन करें। यह आपके लिए, दुनिया के लिए और अमेरिका के लिए अच्छा होगा। मंगलवार को इन पैकेटों को ट्रंप टावर के लिए भेजा गया। कंपनी ने इसकी कीमत नहीं बताई, लेकिन अगले तीन साल तक इसका सेवन करने के लिए यह पर्याप्त है।

टी मी कंपनी ने बताया कि ग्रीम टी इतनी मात्रा में है कि ट्रंप एक दिन में तीन कप चाय पी सकते है। कंपनी के प्रबंध निदेशक सुमित शाह ने बताया कि उनका संदेश साफ है। ट्रंप को अपने दिमाग की सफाई में देरी नहीं करनी चाहिए। कंपनी ने वीडियो संदेश में कहा है कि मिस्टर डोनाल्ड ट्रंप पूरी दुनिया निराश है...हम रोक नहीं सकते।

शायद हम आपको बदल सकें। शाह ने इससे ट्रंप के बदलने की उम्मीद जताते हुए कहा कि उनका संतुलित रहना अमेरिका और दुनिया के लिए अच्छा होगा। ट्रंप की टीम की प्रतिक्रिया इस मसले पर सामने नहीं आई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -