कोलकाता: मेस से लौट रही थी छात्रा, कुचल गया तेज रफ़्तार डंपर, मौत
कोलकाता: मेस से लौट रही थी छात्रा, कुचल गया तेज रफ़्तार डंपर, मौत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आज यानी शुक्रवार (23 दिसंबर) की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहाँ एक युवती ऐप बाइक से मेस से लौट रही थी। रास्ते में एक डम्पर में टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।  जब वह एप बाइक से जा रही थी, तो पीछे से एक डंपर ने उसे टक्कर मार दी। जिससे युवती बाइक से गिर गई और डंपर का पहिया छात्रा को कुचलते हुए निकल गया और उसकी  मौत हो गई। 

कोलकाता के बेहाला इलाके में शुक्रवार सुबह आठ बजे यह दर्दनाक हादसा हुआ। पुलिस के अनुसार, मृत युवती का नाम मौली अधिकारी (22) है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हादसे में बाइक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।  गंभीर हालत में उसका उपचार अस्पताल में चल रहा है। पुलिस व स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार सुबह लगभग 8 बजे बेहाला एसएन रॉय रोड पर 10 पहिया वाहन डंपर की चपेट में आने से मौली नाम की युवती की जान चली गई।

मृतक युवती पूर्वी मेदिनीपुर के चांदीपुर की निवासी है। हादसे के वक्त वह बाइक टैक्सी पर सवार थी। युवती बेहाला के पाठकपाड़ा में मेस से आ रही थी। वह आज सुबह ऑनलाइन बाइक टैक्सी बुक कराई थी और उससे जा रही थी। स्थानीय निवासियों के मुताबिक, पीछे से एक डंपर तेज रफ़्तार से आया और उसे टक्कर मार दी। युवती बाइक से दूर जा गिरी। डम्पर के पिछले पहिए ने उसे कुचल दिया। युवती के सिर से खून बहने लगा। स्थानीय लोगों ने युवती को बचाया और अस्पताल ले जाने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। बाइक चालक का फिलहाल विद्यासागर अस्पताल में उपचार चल रहा है।

36 साल पहले हुए बलात्कार के मामले में अब आया फैसला, पति-पत्नी को कोर्ट ने सुनाई ये सजा

बिहार में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, अरमान-तनवीर समेत 5 गिरफ्तार

कड़कड़ाती ठंड में कुत्ते के 9 पिल्लों को पानी में डुबोकर मार डाला, पति-पत्नी पर केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -