बिहार में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, अरमान-तनवीर समेत 5 गिरफ्तार
बिहार में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, अरमान-तनवीर समेत 5 गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार के भोजपुर में देश विरोधी नारे लगाए जाने का मामला सामने आया है, जिसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है 10 से अधिक युवक एक विजय ट्रॉफी के साथ जश्न मनाते हुए जुलूस निकालकर जोर-जोर से सड़कों पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगा रहे हैं। वीडियो जिले के अंतर्गत आने वाले चांदी गांव का बताया जा रहा है। भोजपुर के पुलिस अधीक्षक (SP) ने देश विरोधी नारे लगाने वाले युवाओं की शिनाख्त कर FIR दर्ज करने के आदेश दिए हैं। जिसके बाद पुलिस ने नारे लगाने के आरोप में पांच युवक को अरेस्ट भी कर लिया है।

वायरल वीडियो बैडमिंटन टूर्नामेंट के बाद विजय ट्रॉफी को लेकर जश्न मनाने के दौरान का है। पुलिस ने चौकीदार के बयान के अधार पर 5 युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। गिरफ्तार युवकों के नाम मो अरमान, मो तनवीर आलम, कल्लू और सोनू बताए गए है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उस समय बनाया गया, जब टूर्नामेंट में चांदी के नरबीरपुर टोला की टीम जीती थी। इसके बाद जीत का जश्न मनाते हुए युवाओं ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। टूर्नामेंट का फाइनल कोईलवर और चांदी के बीच खेला गया था, जिसमें चांदी ने जीत हासिल की थी। वीडियो बुधवार रात का बताया जा रहा है।

मैंच में जीत के बाद कुछ युवक टॉफी के साथ जुलूस लेकर सड़क पर निकल गए औऱ पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।  जिसके बाद । किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। शहर में खुलेआम देश विरोधी नारे लगने के बाद हड़कंप मच गया है। इसके बाद भोजपुर SP संजय सिंह ने जांच के आदेश दिए और पुलिस ने FIR दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है

कड़कड़ाती ठंड में कुत्ते के 9 पिल्लों को पानी में डुबोकर मार डाला, पति-पत्नी पर केस दर्ज

प्रेमिका ने बनाया शादी का दबाव तो गुस्से में प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

3 बच्चों की मां से हुआ शख्स को प्यार, अचानक रात को पहुंचा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -