कोहली को इस तेज गेंदबाज की याॅर्कर से लगता था डर
कोहली को इस तेज गेंदबाज की याॅर्कर से लगता था डर
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है. किन्तु उन्होंने हाल में एक बड़ा खुलासा किया है. जिसमे लसिथ मलिंगा की तेज गेंदबाजी से उन्हें डर लगता था. बॉलीवुड सूपरस्टार आमिर खान के साथ एक चैट शो मे कोहली ने उस गेंदबाज का नाम बताया जिससे उन्हें डर लगता था. जिसमे उन्होंने लसिथ मलिंगा का नाम लिया. उन्होंने कहा कि मलिंगा की याॅर्कर खेलने से मुझे डर लगता था. इसके साथ ही उन्होंने 2011 विश्व कप फाइनल का भी जिक्र किया.

कप्तान विराट कोहली ने कहा कि भारत 2011 विश्व कप फाइनल में प्रवेश कर चुका था. और वे क्रिकेट जगत में बहुत बड़े स्टार नहीं थे और लोगों को सचिन , सहवाग , युवराज जैसे खिलाड़ियों  से ही ज़्यादा उम्मीद रहती थी. किन्तु वानखेड़े स्टेडियम में मलिंगा ने भारत के स्टार ओपनर्स, वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर को जल्दी आउट कर दिया था. जिसके बाद वे मैदान में उतरे थे, तो उन्हें मलिंगा की यार्कर से डर लगता था.

विराट ने बताया कि 2 -3 गेंद खेलने के बाद वह सेटल हो गए थे. और उन्होंने गौतम गंभीर के साथ 83 रनों की महत्‍वपूर्ण साझेदारी की थी. जिसमे विराट ने 35 रन बनाए थे. इसके साथ ही उन्होंने कई बाते शेयर की.

बारिश के कारण नहीं रुकेगा अब मैच

जब जूते न होने की वजह से FIFA World Cup नहीं खेल पाया था भारत

U-17 FIFA: क्रिकेट के देश में फुटबॉल की क्रांति...

स्मैकडाउन को 'हेल इन अ सेल' से पहले लगा तगड़ा झटका

WWE: इन 5 कारणों की वजह से 'स्मैकडाउन' रह गया 'रॉ' से पीछे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -