Share:
WWE: इन 5 कारणों की वजह से 'स्मैकडाउन' रह गया 'रॉ' से पीछे
WWE: इन 5 कारणों की वजह से 'स्मैकडाउन' रह गया 'रॉ' से पीछे

सूत्रों और फैंस के इंटरेस्ट की बात करें तो एक साल पहले स्मैकडाउन लाइव, मंडे नाइट रॉ से कहीं आगे था. स्मैकडाउन अपने आप में एक ब्रांड नाम बन चूका था और उसकी लोकप्रियता का अंदाज़ा वहाँ पर आने वाले दर्शको से लगाया जा सकता था. उस समय स्मैकडाउन, रॉ को अच्छी खासी टक्कर दे रहा था और रॉ के मुकाबले स्मैकडाउन पर स्टोरीलाइन काफी शानदार थी. अब एक साल बाद हालात पूरी तरह से विपरीत नज़र आ रहे है. टेलीविज़न टैपिंग जहा भीड़ को अपनी और आकर्षित करने में असफल साबित हो रही है वहीं अब दर्शको की रूचि भी स्मैकडाउन से हटती नज़र आ रही है.

स्मैकडाउन में फैंस की भीड़ की वापसी के लिए WWE के स्मैकडाउन का एक्सक्लूसिव पीपीवी बस कुछ ही दिनों में होने वाला इसके आ जाने के बाद यहाँ के मैनेजमेंट को इससे और बेहतर बनाने पर काम करना होगा क्युकि सिर्फ रॉ के प्रसिद्द होने से कुछ नहीं होगा. दोनों ही अपने आप में बड़े ब्रांड नाम है. इसकी लोकप्रियता को वापस लाने के लिए हमें इस पर कुछ आकर्षित तरीको से काम करना पड़ेगा.

-जिंदर महल की टाइटल से दूरी-

जिन्दर महल को एक सफल खिलाडी कहना तो सरासर गलत ही होगा. क्योंकि WWE ने भारत में अपनी लोकप्रियता बरक़रार रखने के लिए अपना ख़िताब जिन्दर महल के पास रखा, लेकिन वह किसी भी एक बड़े मुक़ाबले में अपनी सफलता दर्ज नहीं करा पाए है.

-स्मैकडाउन पर केविन ओवंस का बरक़रार रहना-

स्मैकडाउन पर पहले ही स्टार पावर का खतरा मंडरा रहा है ऐसे में केविन ओवन्स को रॉ में ड्राफ्ट कर देना घाटे का सौदा साबित हो सकता है. केविन ओवंस और शेन मैकमैहन के बीच हुई फिउड, स्मैकडाउन के लिए सबसे अच्छी बात रही क्योंकि केविन स्मैकडाउन के काफी चर्चित और लोकप्रिय स्टार है.

-टैग टीम डिवीजन में सुधार-

दर्शको को उम्मीद थी कि समरस्लैम पर द उसोज और द न्यू डे के बीच मेन इवेंट पर फिउड देखने को मिलेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. रॉ टैग टीम डिवीजन जिस तरह से आगे बढ़ रही है WWE को उसी तरह से स्मैकडाउन के टैग-टीम डिवीजन पर भी काम करने की ज़रूरत है.

-मिड कार्ड स्टार्स का चयन-

आजकल लगातार देखने को मिल रहा है की WWE किस तरह रोस्टर पर मौजूद मिड कार्ड स्टार्स को बुक कर रहा है. उनमे से कुछ स्टार्स इतनी क्षमता रखते है की वह 5 स्टार मैच दे सकते हैं और उनकी अच्छी फिउड स्मैकडाउन को बेहतर बनाने में साबित हो सकती है.

ट्रिपल एच इस लाइव इवेंट से कर रहे है रिंग में वापसी

WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको ने विंस मैकमैहन की एक कहानी शेयर की है...

"विंस में आज भी काफी जोश है"- रोमन रेन्स

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -