इंग्लैंड के ख़िलाफ़ अश्विन की ताबड़तोड़ तैयारी
इंग्लैंड के ख़िलाफ़ अश्विन की ताबड़तोड़ तैयारी
Share:

नई दिल्ली: इंग्‍लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की टी20 और वनडे सीरीज खत्‍म होने के बाद अब क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें  टेस्‍ट सीरीज पर जाकर टिक गई है. भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ अगस्त में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए पसीना बहा रही है.  इस सीरीज के लिए भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं.

गांगुली: टेस्ट मैच में बल्लेबाजों पर दारोमदार

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई की ओर से बुधवार को घोषित टेस्‍ट टीम में तीन स्पिन गेंदबाजों रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और चाइनामैन कुलदीप यादव को स्‍थान दिया गया है. अश्विन का मानना है कि हैं. ज्यादा प्रैक्टिस करने की जगह जरूरी है सही वक्त पर कही तरीके से प्रतिक्रिया दी जाए.

सचिन : टेस्ट में भारत को खतरा...

आईसीसी को दिए गए एक इंटरव्यू में अश्विन कहते हैं कि, मुझे इंग्‍लैंड में खेलना हमेशा ही अच्छा लगता है. मेरे लिए वहां जाकर परिस्थितियों को समझकर उसके मुताबिक प्रतिक्रिया देना अहम होगा. हमें पता है हमारी टीम बहुत अच्छी है लेकिन परिस्थिति के अनुसार बदलना बहुत जरूरी है. आगे अश्विन ने कहा 'हम गलतियां करेंगे लेकिन हमारी विरोधी टीम के साथ भी ऐसा होगा. विदेशी दौरा हमेशा ही मुश्किल होता है.  मेरी कोशिश रहेगी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दूं और ज्यादा से ज्यादा सीख कर वापसी करूं.'

ख़बरें और भी..

क्रिकेटर्स को ऐसे मिलता हैं जर्सी नंबर चौंका देगा यह राज

मुझे अपने कप्तान का फेवरेट बनना है.- स्टुअर्ट ब्रॉड

आज सुबह की बड़ी ख़बरें..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -