अनिल कपूर ने खोला अपने जवान दिखने का राज, पूरी रात बिस्तर पर करते हैं ये काम

अनिल कपूर ने खोला अपने जवान दिखने का राज, पूरी रात बिस्तर पर करते हैं ये काम
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की उम्र काफी अधिक है लेकिन आज भी वह जवान हैं। जल्द अनिल और वरुण धवन (Varun Dhawan) करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण- 7’ (Koffee With Karan S7) के 11वें एपिसोड में दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में शो का नया प्रोमो आ गया है जो करण जौहर और मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस प्रोमो की शुरुआत में करण अनिल से पूछते हैं कि 'उनके हमेशा जवान दिखने के पीछे आखिर कौन से तीन राज हैं।' इस पर अनिल कहते हैं, “सेक्स, सेक्स, सेक्स।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

जी हाँ, वहीं अनिल कपूर का जवाब सुनकर करण और वरुण अपनी हँसी रोक नहीं पाते हैं और जोर-जोर से हँसने लगते हैं। इसके बाद, अनिल को यह कहते हुए सुना जाता है, “यह सब स्क्रिप्टेड है।” आपको बता दें कि अनिल कपूर के बाद करण जौहर वरुण धवन से सवाल करते हैं। वह वरुण से पूछते हैं कि कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण में से आप किसके साथ काम करना चाहते हैं? इस सवाल के जवाब में वरुण ने कहा, “मुझे हमेशा कहा जाता है कि मैं एक बच्चे की तरह दिखता हूँ।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वहीं इस पर करण ने उनसे पूछा, “आपको लगता है कि वे आपसे बड़ी दिखती हैं?” वरुण ने कहा, “आप ऐसा कह रहे हैं।” वहीं करण ने वरुण से आगे पूछा कि, 'सबसे ज्यादा गपशप करने का जुनूनी कौन है, कौन सबसे ज्यादा गलत स्क्रिप्ट चुनता है और अजनबियों के साथ छेड़खानी करने की आदत किसे है?' इन तीनों सवालों के जवाब में वरुण ने अर्जुन कपूर का नाम लिया। इस पर अनिल ने वरुण से कहा, “वह मेरा भतीजा है।” वहीं प्रोमो के अंत में करण, वरुण और अनिल एक डांस करते हुए दिखाई देते हैं। आपको बता दें कि ‘कॉफी विद करण 7’ का 11वाँ एपिसोड 15 सितंबर को दिखाया जाएगा।

ब्लैक ड्रेस ऊपर से खुले बाल में और भी ज्यादा सुंदर दिखाई दी कैटरीना

जैकलीन फर्नांडीज को भेजा गया तीसरा समन, 14 सितंबर को होना पड़ेगा पेश

पिंक शिमरी ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर, देखने वालों का निकला पसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -