जैकलीन फर्नांडीज को भेजा गया तीसरा समन, 14 सितंबर को होना पड़ेगा पेश
जैकलीन फर्नांडीज को भेजा गया तीसरा समन, 14 सितंबर को होना पड़ेगा पेश
Share:

ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में आरोपी के रूप में नामजद एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल अदाकारा को दिल्ली पुलिस ने तीसरा समन जारी किया है। आपको बता दें कि जैकलीन को 14 सितंबर को दिल्ली पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। जी दरअसल दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) की ओर से भेजे गए पहले समन के बाद जैकलीन पूछताछ के लिए पेश नहीं हुई थी। वहीं इसके बाद उन्हें दूसरा समन जारी किया था जिसके मुताबिक, उन्हें 12 सितंबर को पूछताछ के लिए पेश होना था हालाँकि उन्होंने अपने काम का हवाला देते हुए समय की मांग की गई थी, जिसे मंजूर कर लिया गया था।

अब एक बार फिर उनको तीसरा समन जारी किया गया है। आपको पता हो तिहाड़ जेल के अंदर से ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा चलाए जा रहे जबरन वसूली रैकेट के सिलसिले में दिल्ली पुलिस जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ करना चाहती है। जी हाँ और EOW ने इस मामले में कुछ दिन पहले एक्ट्रेस नोरा फतेही से छह घंटे तक पूछताछ की थी। इस मामले में आरोप है कि सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के एक व्यवसायी की पत्नी से वॉयस मॉड्यूलेशन सॉफ्टवेयर और स्पूफिंग कॉल का इस्तेमाल कर कथित तौर पर 215 करोड़ रुपये की उगाही की। वहीं जेल में बंद रैनबैक्सी के पूर्व मालिक शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह से अपने पति को जमानत पर रिहा करने के बहाने केंद्रीय कानून मंत्रालय और पीएमओ के अधिकारियों के रूप में पेश किया।

वहीं इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज का नाम तब आया जब चंद्रशेखर के साथ उनकी तस्वीरें सामने आईं। जी दरअसल पहले तो जैकलीन ने सुकेश के साथ किसी तरह के संबंध से इनकार दिया लेकिन बाद में सुकेश चंद्रशेखर ने प्रवर्तन निदेशालय को बताया कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

पिंक शिमरी ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर, देखने वालों का निकला पसीना

जैन मुनि से मिलने पहुंचे सलमान खान, वजह सुनकर होगी हैरानी

Video: मनीष पॉल ने उतारी मलाइका की चाल की नक़ल, देखकर शर्म से पानी-पानी हो गई एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -