ब्लैक ड्रेस ऊपर से खुले बाल में और भी ज्यादा सुंदर दिखाई दी कैटरीना
ब्लैक ड्रेस ऊपर से खुले बाल में और भी ज्यादा सुंदर दिखाई दी कैटरीना
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी डीवा कैटरीना कैफ बी-टाउन की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक कही जाती है। कैटरीना हमेशा ही  किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है । विक्की कौशल संग शादी के रचाने के उपरांत तो फैंस उनकी हर छोटी-छोटी बात पर निगाह रखते है।

उनकी फोटोज सामने आते ही इंटरनेट पर वायरल होने लग जाती है। हाल ही में कैटरीना ने इंस्टा पर अपनी 2 फोटोज भी साझा की है।  तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कटरीना कैफ ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही है। ओपन हेयर और न्यूड मेकअप के साथ अभिनेत्री ने अपना लुक पूरा किया है। कैटरीना के इस फ्रेश लुक पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि बाॅलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक कहे जाते है। लंबे वक़्त से एक-दूजे को सीक्रेटली डेट करने के उपरांत कपल ने बीते साल विवाह रचाया था। उनका प्यार और रोमांस उन तस्वीरों से जाहिर होता है जो वे इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं। फैंस इस कपल के VickKat नाम से पुकारते है।  वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो कैटरीना कैफ 'टाइगर 3', 'मेरी क्रिसमस','फोन भूत' में दिखाई देंगी। इसके अलावा कैटरीना प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट के साथ जी ले जरा में भी काम करने वाली है।

जैकलीन फर्नांडीज को भेजा गया तीसरा समन, 14 सितंबर को होना पड़ेगा पेश

पिंक शिमरी ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर, देखने वालों का निकला पसीना

जैन मुनि से मिलने पहुंचे सलमान खान, वजह सुनकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -