जानिए किसके साथ अपना वैलेंटाइन डे मनाएंगी मिमी चक्रवर्ती
जानिए किसके साथ अपना वैलेंटाइन डे मनाएंगी मिमी चक्रवर्ती
Share:

फरवरी प्रेम और रोमांस का महीना है। कई लोग वैलेंटाइन्स डे की प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो मानते हैं कि प्यार को किसी खास दिन नहीं मनाया जा सकता। मिमी चक्रवर्ती भी उनमें से एक हैं जिनका मानना है कि प्यार कुछ ऐसा है जिसे रोजाना एक भी दिन के लिए नहीं मनाया जा सकता।

जैसा कि सभी जानते हैं कि मिमी चक्रवर्ती फिलहाल सिंगल हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अपने सिंगलहुड के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें सिंगल होने में काफी मजा आता है। मिमी के अनुसार प्यार को किसी खास दिन नहीं मनाना चाहिए बल्कि इसे रोजाना मनाना चाहिए। अपने वैलेंटाइन्स के प्लान के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि वह अपने दो पेट्स मैक्स और चिकू के साथ वैलेंटाइन्स का जश्न मनाएंगी जिन्हें वह बहुत पसंद करती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो मिमी ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'बाजी' की डबिंग पूरी की जिसमें वह पहली बार जीत के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। फिल्म 'बाजी' का निर्देशन मशहूर फिल्मकार अंशुमन प्रत्यूष कर रहे हैं। यह तेलुगु फिल्म 'ननकू प्रेममथो' का बंगाली रीमेक है। मिमी को आखिरी बार यश दासगुप्ता और नुसरत जहां के साथ एसओएस कोलकाता ' में देखा गया था।

नुसरत जहां पति की clothing line को हुए एक साल पूरे

मिमी चक्रवर्ती ने किया किम कार्दशियन को कॉपी, देंखे ये तस्वीरें

इस कारण से बंगाली दिवस पर नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती के बीच आई दरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -