नुसरत जहां पति की clothing line  को हुए एक साल पूरे
नुसरत जहां पति की clothing line को हुए एक साल पूरे
Share:

परिवर्तन जीवन का स्वभाव है। चीजें अक्सर समय के साथ बदल जाती हैं। रिश्ते नई दिशाएँ तलाशते हैं। इससे पहले एक साल पहले, नुसरत जहान ने अपने पति निखिल जैन के ब्रांड 'रंगोली' का हिस्सा होने के नाते 'YouveIndia' कपड़ों की लाइन शुरू की। हाल ही में, ब्रांड 'रंगोली' की पहली वर्षगांठ मनाई गई थी जहाँ अभिनेत्री-सांसद नुसरत को स्पॉट नहीं किया गया था।

कंपनी की वेबसाइट के अनुसार इसमें अभी भी नुसरत की तस्वीरें हैं। लेकिन भले ही उनकी करीबी स्टाइलिस्ट सैंडी एक साल की सालगिरह पर आयोजित होने वाले फैशन शो में मौजूद थीं, लेकिन नुसरत वहां नहीं थीं। निखिल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें साझा कीं और फिर से लिखा, "नई शुरुआत"। इस पोस्ट के बाद, प्रशंसकों के मन में कई सवाल हैं जैसे कि नुसरत के बिना नई शुरुआत क्या है?

इस मामले में बंगाली अभिनेत्री सुरबंती चटर्जी का नाम फिर से शामिल है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'YouveIndia' कलेक्शन से साड़ी पहने हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। उसके बाद चर्चा है कि सुब्रत नुसरत की जगह कंपनी के नए ब्रांड एंबेसडर बनने जा रहे हैं। इससे पहले, नुसरत और निखिल के बीच संबंध पिछले साल से टूटने की अफवाह है। खुद नुसरत ने पहले खुलासा किया कि वह निजी कारणों से एक अलग घर में रह रही थी। अक्टूबर के बाद से नुसरत के साथ निखिल की कोई और तस्वीर उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर नहीं देखी गई है। दूसरी ओर, ऐसी अफवाहें हैं कि नुसरत के सह-अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ कथित संबंध हैं। इस बीच अपने तीसरे पति रोशन सिंह के साथ सुरबंती के रिश्ते की कड़वाहट भी सुनी गई। सुरबंती और रोशन ने भी एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया।

नहीं होगा राजीव कपूर का चौथा, जानिए क्या है वजह?

उत्तर प्रदेश बोर्ड परीक्षाओं की तारीख का हुआ ऐलान, इस दिन से शुरू होगी एग्जाम

केंद्र सरकार का बड़ा ऐलान, दिल्ली के 1.35 करोड़ लोगों को मिलेगा खुद का मकान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -