इस कारण से बंगाली दिवस पर नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती के बीच आई दरार
इस कारण से बंगाली दिवस पर नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती के बीच आई दरार
Share:

मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहान को बंगाली फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्रियों और सबसे अच्छे दोस्तों में गिना जाता है। फिल्म के अलावा दोनों अभिनेत्रियां एक ही राजनीतिक पार्टी से हैं जो टीएमसी है। दोनों एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट और अपनी खूबसूरत तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में अफवाहें हैं कि दोनों के बीच कुछ दरार है।

नवीनतम जानकारी के अनुसार नुसरत और मिमी ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर कुछ साझा किया, जिसने दोनों दिवाओं के बीच दरार की अफवाह फैलाना शुरू कर दिया। उन्होंने एक-दूसरे को इंगित नहीं किया या उनके नाम नहीं लिए। 'मेमे' के रूप में, यह सच्ची-झूठी दोस्ती उनकी इंस्टाग्राम कहानी में उभरी है। मिमी ने पहले कहानी शनिवार रात को पोस्ट की और फिर नुसरत ने लगातार दो कहानियां पोस्ट कीं। दोनों एक दूसरे के विरोधाभासी लगते हैं। साझा यादों में, मिमी ईमानदारी के बारे में बात करता है जबकि दूसरी ओर, नुसरत दोस्ती और विश्वासघात की बात करता है।

मिमी और नुसरत साथी थे और कई फिल्मों में साथ काम करते थे। दोनों ने एक साथ राजनीतिक क्षेत्र में भी प्रवेश किया। पहले होने की प्रतिस्पर्धा से परे, दोनों ने मित्रता को प्राथमिकता दी है। यहां तक ​​कि जब यश-नुसरत के संबंधों के बारे में चर्चा हुई, तो मिमी ने अपना मुंह बंद रखा। लेकिन ये ताजा मेमे कुछ और ही बता रहे हैं।

चाहते है आप भी अपना प्रमोशन तो जान लें ये जरुरी बात

यदि हर काम में पाना है सफलता, तो इन बातों का रखें ध्यान

सफलता पाने का सबसे अच्छा तरीका है ईमानदारी से कार्य करना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -