जानिए किस वजह से  शिल्पा शिरोडकर ने फिल्मों से बना ली दूरी
जानिए किस वजह से शिल्पा शिरोडकर ने फिल्मों से बना ली दूरी
Share:

80-90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं शिल्पा शिरोडक अपनी मूवी के साथ ही एकाएक इंडस्ट्री छोड़ने के चलते भी चर्चाओं में बने हुए है. आज भी कई लोगों के मन में इस बात को लेकर जिज्ञासा है कि अपने दौर की यह चर्चित एक्ट्रेस आज कहां है? और आखिर वो कौन सी वजह थी इसकी वजह से शिल्पा ने इंडस्ट्री को अचानक ही अलविदा बोल दिया था. आपको बता दें कि शिल्पा शिरोडकर ने फिल्ममेकर रमेश सिप्पी (Ramesh Sippy) की फिल्म ‘भ्रष्टाचार’ से वर्ष 1989 में बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था. जिसके उपरांत आई फिल्म ‘किशन कन्हैया’ से वो रातों रात लोगों के मध्य पॉपुलर हो गई थीं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपने मूवी करियर में शिल्पा ने उस दौर की कई बेहतरीन मूवी में काम किया था, जिसमें गोपी किशन, बेवफ़ा सनम, किशन कन्हैया, रघुवीर और आंखें आदि शामिल थीं. कुछ खबरों का कहना है कि आज शिल्पा अपने परिवार के साथ भारत से बाहर दुबई  में रह रही है. अब बात कर लेते हैं उस सवाल की, कि आखिर क्यों शिल्पा ने अचानक ही इंडस्ट्री को अलविदा बोल दिया है. 

दरअसल, शिल्पा शिरोडकर ने वर्ष 2000 में ब्रिटेन में रहने वाले एक बड़े बैंकर अपरेश रंजित से विवाह कर लिया था. इस शादी के बाद अपना पूरा समय शिल्पा ने घर-परिवार को ही देना बेहतर समझा था. यही वजह थी कि शिल्पा ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. बताते चलें कि 20 नवंबर 1969 को जन्मीं शिल्पा 52 वर्ष की हो चुकी हैं और अभी भी पूरी तरह से फिट फाइन हैं.

तमिल हिट 'मनाडु' के तेलुगु रीमेक में नागा चैतन्य

गनी की 'कोडठे' किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकती है

सुगुमर ने महान अभिनेता नागेश को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -