जानिए किस वजह से इंग्लैंड के दिग्गज फुटबॉल क्लब लगने वाला है झटका
जानिए किस वजह से इंग्लैंड के दिग्गज फुटबॉल क्लब लगने वाला है झटका
Share:

इंग्लैंड की दिग्गज फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए फिलहाल कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। हाल ही में वॉल्वरहैंपटन ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को उसी के घर ओल्ड ट्रैफर्ड में 1-0 से हराकर इस मैदान पर उनके विजय रथ को रोक दिया था। अब ब्रिटिश मीडिया में रिपोर्ट आ रही है कि इस क्लब के 17 स्टार खिलाड़ी अपनी टीम से नाराज हैं और क्लब को छोड़ने वाले है। 

खिलाड़ी दो गुट में बंट चुके हैं:  खबरों का कहना है कि  मैनचेस्टर यूनाइटेड के अंदर कुछ भी सही नहीं चल रहा और खिलाड़ी बंट चुके हैं। वह क्लब से बेहद ही दुखी है। अंग्रेजी अखबार डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार 17 स्टार खिलाड़ी अगले सीजन से पहले क्लब छोड़ने वाले हैं। ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों के बीच बगावत है और टीम बंट गई है।

पोग्बा-लिंगार्ड जैसे खिलाड़ी क्लब छोड़ सकते हैं: हम बता दे कि, पॉल पोग्बा, जेसी लिंगार्ड, एंथनी मार्शल, एडिन्सन कवानी, डोनी वान डी बीक, डीन हेंडरसन, एरिक बेली समेत कई स्टार खिलाड़ी किसी दूसरी टीम से ऑफर आते ही क्लब छोड़ सकते है। टीम का मनोबल फिलहाल तेजी से गिरता जा रहा है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि टीम के अंतरिम बॉस राल्फ रांगनिक टीम को एकजुट करने में लगे हुए हैं, लेकिन वे ऐसा करने में असफल होते जा रहे है।

ISL में मुंबई ने बंगाल की टीम को बराबरी पर रोका

सातवें फीफा पुरस्कार के लिए लियोनल की होगी इस खिलाड़ी से टक्कर

टेनिस टूर्नामेंट में राफेल नडाल ने किया शानदार प्रदर्शन, बनाई सेमीफइनल में जगह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -